आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म का आधिकारिक ऐलान, फर्स्ट लुक हुआ जारी

आमिर खान के बेटे जुनैद खान के एक्टिंग डेब्यू का आधिकारिक एलान हो गया है। हालांकि, उनका डेब्यू थिएटर्स के बजाय ओटीटी से हो रहा है, जहां उनकी पहली फिल्म रिलीज होगी। जुनैद की डेब्यू फिल्म का शीर्षक महाराज है, जिसमें जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। वहीं, शरवरी वाघ इसमें कैमियो करेंगी।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। बुधवार को प्लेटफॉर्म ने रिलीज डेट के साथ फर्स्ट लुक भी एक्स (ट्विटर) पर शेयर किया। यशराज फिल्म्स निर्मित ‘महाराज’ को सिद्धार्थ पी मलहोत्रा ने डायेरक्ट किया है। इससे पहले वो यशराज की फिल्म ‘हिचकी’ भी डायेरक्ट कर चुके हैं।

पत्रकार की भूमिका में नजर आएंगे जुनैद

महाराज एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इसकी कहानी 1862 के महाराज लाइबेल केस से प्रेरित है। फिल्म में जुनैद ने करसनदास मुलजी की भूमिका निभाई है, जो एक पत्रकार और समाज सुधारक थे। करसनदास ने महिलाओं के अधिकारों और सामाजिक सुधार के लिए लड़ाई लड़ी थी। पोस्टर के साथ लिखा गया है- सच को उजागर करने के लिए एक लड़ाई। सच्ची घटनाओं पर आधारित महाराज 14 जून को स्ट्रीम की जा रही है।

मुंबई के एलफिंस्टन कॉलेज से पढ़ाई करने वाले और दादाभाई नौरोजी के शिष्य मुलजी ने विधवा पुनर्विवाह पर कई सारे लेख लिखे  थे। इसके अलावा वो पीड़ितों के लिए भी खड़े हुए और समाज में सुधार के बीज बोये।

आमिर और रीना के बेटे हैं जुनैद

जुनैद आमिर खान और उनकी फर्स्ट एक्स वाइफ रीना दत्ता के बेटे हैं। जुनैद का जन्म 1994 में हुआ था। बेटे के अलावा आमिर और रीना की एक बेटी भी है, जिसका नाम आइरा खान है।

‘महाराज’ के अलावा जुनैद के पास दो और प्रोजेक्ट हैं। जुनैद ‘प्रीतम प्यारे’ नाम की एक वेब सीरीज शूट कर चुके हैं। इसमें आमिर खान का कैमियो होगा। इसके साथ ही ये आमिर का डिजिटल डेब्यू भी होगा। इसके अलावा जुनैद साईं पल्लवी के साथ भी एक फिल्म में नजर आएंगे, जिसका टाइटल ‘एक दिन’ है। खुशी कपूर के साथ भी उनकी एक फिल्म है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker