BCCI ने IPL फाइनल खत्म होने के बाद दिखाई दरियादिली, इन ‘गुमनाम हीरो’ को मोटी रकम देने की घोषणा की

बीसीसीआई (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने आईपीएल 2024 खत्म होने के बाद ग्राउंडस्टाफ और पिच क्यूरेटर को मोटी रकम देने का एलान किया। 26 मई को खेले गए आईपीएल 2024 के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 8 विकेट से हराया और तीसरी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया।

आईपीएल का 17वां सीजन जीतने के बाद केकेआर की टीम को 20 करोड़ रुपये इनाम राशि के रूप में मिले। वहीं, रनर्स-अप टीम पर भी करोड़ो की बरसात हुई। इस बीच बीसीसीआई ने आईपीएल 2024 के ‘गुमनाम हीरो’ को 25-25 लाख रुपये देने का एलान किया।

BCCI ने IPL 2024 Final के बाद इन गुमनाम हीरो को दिया खास तोहफा

दरअसल, बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने सोमवार को घोषणा की कि सभी नियमित आईपीएल वेन्यू के ग्राउंडस्टाफ और पिच क्यूरेटर्स को लीग के दौरान शानदार पिच बनाने के लिए इनाम के रूप में 25-25 लाख रुपए दिए जाएंगे।

जय शाह ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि हमारे सफल टी20 सीजन के गुमनाम हीरो मैदानकर्मी हैं, जिन्होंने खराब मौसम में भी शानदार पिचें तैयार की। हम उन्हें उनकी मेहनत का इनाम देना चाहेंगे। 10 नियमित आईपीएल वेन्यूज पर ग्राउंड्समैन और पिच क्यूरेटरों को 25-25 लाख रुपये मिलेंगे और तीन अतिरिक्त वेन्यूज पर 10 लाख रुपये मिलेंगे। आपके समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए धन्यवाद।

हाई-स्कोरिंग आईपीएल (IPL 2024 High Scoring Season)

आईपीएल 2024 में 10 टीम के बल्लेबाजों को जमकर रन बनाते हुए देखा गया। आईपीएल के 17वें सीजन में पिच बैटर्स के लिए अनुकूल रही और इस बार हाईएस्ट स्कोर भी बना। सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने आरसीबी के खिलाफ बेंगलुरु में खेले गए मैच में आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर (287/3) बनाया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker