यूपी: सपा प्रत्याशी लालजी वर्मा और पुलिस के बीच झड़प, जानिए पूरा मामला…

सपा के लोकसभा प्रत्याशी लालजी वर्मा की पुलिस से तीखी झड़प हुई है। उनके करीबी पूर्व ब्लॉक लवकुश वर्मा के घर पुलिस मतदान के दिन पहुंची थी। एक दिन पहले शुक्रवार आधी रात करीब लवकुश के पास से टांडा नगर में एक लाख रुपए नकद मिले थे। पुलिस ने जांच के लिए रकम लेकर आदर्श आचार संहिता का मुकदमा दर्ज कर लिया था। वे घर चले गए थे।

इस बीच शनिवार को दिन में पुलिस लवकुश के घर पहुंच गई। दरवाजा नहीं खुला तो आरोप है कि पुलिसकर्मी कूद कर अंदर गए और मुख्य गेट खोल दिया। इसके बाद अन्य पुलिसकर्मी भी अन्दर आ गए। इसी बीच खबर मिलते ही लालजी वर्मा वहां पहुंच गए। वहां उन्होंने पुलिसकर्मियों को खूब सुनाया। बोले मुझे कानून मत बताइए। पैसा कहीं बांटते नहीं पकड़ा गया है। रास्ते में गाड़ी से मिला है। जांच करिए। रात में बयान लेने के बाद अब फिर इस तरह से आने का क्या मतलब है। एसओ ने बयान के लिए ले जाने देने को कहा तो लाल जी अड़ गए।

हंगामा बढ़ते देख पहले सीओ टांडा फिर एएसपी विशाल पांडेय पहुंचे। लालजी ने कहा कि यह तरीका ठीक नहीं है। मुझे बाध्य मत कीजिए। इसके बाद लालजी ने लवकुश को अपनी गाड़ी में बिठाया और वहां से लेकर चले गए। इसी बीच सोशल मीडिया पर पुलिस द्वारा पूर्व मंत्री लालजी वर्मा को नजरबंद करने और उनके घर छापा पड़ने की खबर फैल गई। इसे लेकर पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव से लेकर कांग्रेस पार्टी और अन्य लोगों ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker