Cannes Film Festival में प्रीती जिंटा का एक्सेंट सुन भड़के लोग, जमकर किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने 17 सालों के बाद कान फिल्म फेस्टिवल में वापसी की है। उनका लुक फैंस को बेहद पसंद आ रहा है, लेकिन सोशल मीडिया प्रीति जिंटा का कान फिल्म फेस्टिवल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें प्रीति मीडिया से बात करती नजर आ रही हैं। प्रीति जिंटा का ये वीडियो ट्रोलर्स के निशाने पर है।

प्रीति जिंटा हो रहीं ट्रोल

दरअसल, इस वीडियो में प्रीति जिंटा इंग्लिश में बात करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स उन्हें उनके एक्सेंट के लिए ट्रोल कर रहे हैं। लोग सोशल मीडिया पर पूछ रहे हैं कि प्रीति जिंटा फेक एक्सेंट में बात क्यों कर रही हैं।

प्रीति जिंटा ने इस इवेंट पर मैचिंग ब्लाउज के साथ पिंक साड़ी पहनी है। उन्होंने बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने हैं और उनके बार खुले हैं। नीचे देखें प्रीति जिंटा का वीडियो-

कमेंट्स में लोगों ने क्या लिखा

प्रीति जिंटा के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा- मैं इस बात से हैरान हूं कि विदेश में मूल निवासियों के साथ बातचीत करते समय भारतीय अपने एक्सेंट में बदलाव क्यों करते हैं। वे अपने वास्तविक स्वरूप को बरकरार क्यों नहीं रखते हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा- आप सब लोग अपना एक्सेंट फेक क्यों करते हो? आप जैसे हैं वैसे ही रहिए और वैसे ही बात करिए।

Comments on Preity Zinta Video

हालांकि, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने प्रीति जिंटा का सपोर्ट भी किया है। लोगों ने लिखा है कि लोग उनके एक्सेंट को लेकर इतना परेशान क्यों हैं। वो जैसे चाहें, वैसे बोल सकती हैं। वहीं, एक ने लिखा कि वो यूएस में रहती हैं तो उनके एक्सेंट में चेंज आना नॉर्मल है। 

कियारा को भी किया गया ट्रोल

बता दें, प्रीति जिंटा से पहले कियारा आडवानी को उनके एक्सेंट के लिए ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। कियारा आडवानी ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया है। बता दें, ट्रोल होने के बाद कियारा आडवानी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके ट्रोलर्स को जवाब दिया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker