पुष्पा: द रूल के इस नए गाने का टीजर हुआ आउट, जाने मूवी कब होगी रिलीज…

पुष्पा: द रूल (Pushpa: The Rule) के साथ रश्मिका मंदाना एक बार फिर श्रीवल्ली बनकर लौटने को तैयार हैं। हाल ही में फिल्म के दूसरे गाने को लेकर जानकारी शेयर की गई थी। वहीं, अब पुष्पा: द रूल के इस नए गाने का टीजर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें रश्मिका मंदाना ने फैंस से एंटरटेनमेंट का वादा किया है।

फिल्म के इस गाने का टीजर देखकर ही पूरे वीडियो के लिए एक्साइटमेंट बढ़ जाएगा। गाने में एक बार फिर श्रीवल्ली अपने सामी पुष्पाराज के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी।

नहीं देखा होगा श्रीवल्ली का ये अंदाज

पुष्पा: द रूल के इस गाने को खास नाम दिया गया है। मेकर्स ने इसे द कपल सॉन्ग अनाउंसमेंट सॉन्ग  वीडियो (The Couple Song Announcement Video) नाम दिया है। हालांकि, टीजर रिलीज के साथ गाने का टाइटल सामने आ गया है। रश्मिका मंदाना पिछली बार सामी- सामी गाने पर डांस करते हुए नजर आई थीं। इस बार एक्ट्रेस अंगारों (Angaaron) गाने में पुष्पाराज के साथ डांस करते हुए दिखाई देंगी।

कब रिलीज होगा पूरा गाना ?

पुष्पा: द रूल के अंगारों गाने के टीजर की शुरुआत में रश्मिका मंदाना मेकअप करवाते हुए नजर आती हैं। इसके बाद वो गाने को लेकर अपडेट देती हैं और एक स्टेप भी करके दिखाती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज देखकर लग रहा है कि पुष्पा 2 में वो श्रीवल्ली बनकर पहले से भी ज्यादा धमाल मचाने वाली हैं। पुष्पा: द रूल के अंगारों गाने का पूरा वीडियो 29 मई को रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker