ब्रिटेन में “ओसामा बिन लागर” बीयर की बढ़ी डिमांड, शराब कंपनी इस कारण बंद की अपनी वेबसाइट

दुनिया के सबसे कुख्यात आतंकवादी नेताओं में से एक ओसामा बिन लादेन के नाम की बीयर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस बीयर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से इसकी बिक्री भी बढ़ गई है।

बीबीसी की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस बीयर की इतनी ज्यादा मांग हो रही है कि मिशेल ब्रूइंग कंपनी के कर्मचारियों को कुछ देर के लिए लोगों के फोन तक काटने पड़े। मामला यहीं नहीं रूका कर्मचारियों ने कुछ समय के लिए अपनी वेबसाइट को भी बंद कर दिया।

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, यह उनका सबसे लोकप्रिय उत्पादन है और साइट्रस स्वाद के साथ एक हल्की ताजा लागर बियर है। इसके लेबल पर अल कायदा नेता का कार्टून कैरिकेचर दिखाया गया है, जो 2011 में मारा गया था।

विशेष रूप से, बिलिंगहे, लिंकनशायर स्थित फर्म किम जोंग एले और पुतिन के पोर्टर भी बनाती है। शराब की भठ्ठी और पब एक जोड़े द्वारा चलाए जाते हैं- ल्यूक और कैथरीन मिशेल।

बीयर की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की गईं। मिशेल ने बीबीसी को बताया कि पिछली कुछ सुबह हम हजारों-लाखों सूचनाओं के साथ उठे। उनकी पत्नी ने कहा, यह पागलपन है। पिछले 48 घंटों से फोन बंद ही नहीं हो रहा है।

मिशेल ने कहा कि लोग पेय पदार्थों के नाम देखकर हंसते हैं और उन्हें लगता है कि कोई नाराज हो सकता है। उन्होंने आगे कहा, जब हर कोई बार पर नाम देखता है तो हंसता है। जहां तक मेरी जानकारी है, किसी को ठेस नहीं पहुंची है, लेकिन मुझे यकीन है कि वहां कोई है।

मिशेल ने आगे कहा, मुझे लगता है कि किसी के नाराज होने का खतरा हमेशा बना रहता है।

ओसामा बिन लेगर के प्रत्येक बैरल से, शराब बनाने वाली कंपनी एक चैरिटी को 10 यूरो का भुगतान करती है जो 9/11 आतंकवादी हमले के पीड़ितों की सहायता करती है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker