वरुण गांधी ने मां मेनका के लिए सुलतानपुर में किया चुनाव प्रचार, पढ़ें पूरी खबर…

मां मेनका गांधी का चुनाव प्रचार करने वरुण गांधी गुरुवार को सुलतानपुर पहुंचे। यह पहला मौका है जब वरुण पीलीभीत से टिकट कटने के बाद इस चुनाव में सार्वजनिक मंच पर नजर आए।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन वे भाजपा प्रत्याशी मेनका गांधी के वोट मांग रहे हैं। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे से कूरेभार पहुंचे वरुण का कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया। वह वहां से शहर के निकट कस्बा मुहल्ले में पहुंचे, जहां उन्होंने नुक्कड़ सभा को संबोधित करेंगे।

वरुण ने मेनका की तारीफों में पढ़े कसीदे

सभा को संबोधिक करते हुए वरुण गांधी ने कहा- पूरे देश में 543 सीटों पर चुनाव हो रहे हैं कई जगह पर बड़े-बड़े अनुभवी लोग चुनाव लड़ रहे हैं। लेकिन एक क्षेत्र है जहां के सांसद को न कोई सांसद जी बुलाता है, न ही मंत्री जी बुलाता है। पूरे क्षेत्र में लोग माता जी के नाम से बुलाते हैं।

वरुण ने आगे कहा- मां परमात्मा के बराबर शक्ति होती है, पूरी दुनिया साथ दे या न दे मां कभी साथ नहीं छोड़ती है। आज मैं केवल अपनी मां के लिए समर्थन करने नहीं आया हूं बल्कि पूरे सुलतानपुर की मां के लिए समर्थन जुटाने आया हूं।

मां मेनका के लिए समर्थन जुटा रहे वरुण ने कहा- ‘जब हम 10 साल पहले पहली बार सुलतानपुर चुनाव लड़ने आए थे तो यहां के लोगों ने कहा कि अमेठी और रायबरेली में जो रौनक है, हम चाहते हैं कि वह रौनक सुलतानपुर में भी आए। आज मेरे लिए बड़े हर्ष की बात है जब देश में सुलतानपुर का नाम लिया जाता है तो इसका नाम प्रथम श्रेणी में लिया जाता है।’

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker