मार्निंग वॉक कर रहे पति-पत्नी को ट्रैक्टर ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बुधवार की सुबह दो अलग-अलग जगह पर दर्दनाक सड़क हादसे हुए हैं। इस हादसे में कुल तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र अंतर्गत मॉर्निंग वॉक पर निकले पति-पत्नी और नाती को एक ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी है। इस हादसे में पति और पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं बच्चा घायल हो गया है। ऐसे ही दूसरी घटना नंदिनी थाना क्षेत्र की ही बताई जा रही है। जहां एक बाइक सवार तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया है। इस घटना में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। यह दोनों घटनाएं आज सुबह की बताई जा रही हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई है।

मॉर्निंग वॉक पर निकले पति-पत्नी की मौत

रोजाना की तरह आज सुबह पति-पत्नी अपने नाती के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले हुए थे। इस दौरान अहिवारा बाईपास से एक ट्रैक्टर दो ट्राली लेकर जा रहा था, तभी पीछे से अचानक एक ट्राली खुल गई। जो पीछे पैदल चल रहे पति-पत्नी से जाकर टकराई। इस हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई है, वहीं उनका नाती बाल-बाल बच गया है। जानकारी के अनुसार इस घटना में मृतक पति का नाम नुमान साहू जिसकी उम्र 35 वर्ष है और पत्नी प्रीतीन साहू जिसकी उम्र 48 वर्ष बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि मृतक नुमान साहू अहिवारा में एक फोटो स्टूडियो चलता था। इस घटना के बाद नंदनी थाना की पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा

जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम गिरोला में एक तेज ट्रक ने बाइक सवार को ठोकर मार दी है। इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना की जानकारी के अनुसार बाइक सवार का नाम मोतीलाल पात्रे जिसकी उम्र 51 साल है, जो कि ग्राम पितौरा का रहने वाला था। इस घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker