गर्लफ्रेंड संग रोमांटिक हुए आमिर खान के भांजे इमरान खान, तस्वीरे की शेयर…

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) के भांजे और अभिनेता इमरान खान (Imran Khan) पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हैं और अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इमरान ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अवंतिका से साल 2011 में शादी रचाई थी, लेकिन दोनों का ये रिश्ता ज्यादा सालों तक नहीं चला और साल 2019 में अलग हो गए थे।

अवंतिका से तलाक के बाद अभिनेता का नाम काफी समय से रूमर्ड गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) से जुड़ता नजर आ रहा था, लेकिन दोनों ने कभी आधिकारिक तौर पर इसे स्वीकार नहीं किया था। अब लेखा ने एक फोटो शेयर की है और अपने प्यार का इजहार किया है।

लेखा और इमरान की रोमांटिक फोटो

लेखा वाशिंगटन (Lekha Washington) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इमरान खान (Imran Khan) संग एक रोमांटिक फोटो शेयर की है और इसे आधिकारिक तौर पर घोषित भी कर दिया है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये पहली बार है जब लेखा ने इमरान के साथ एक तस्वीर साझा की हो।

इरा की शादी में शामिल हुए थे इमरान और लेखा

इस साल जनवरी में इस कपल को आमिर खान की बेटी इरा खान की शादी भी एक साथ स्पॉट किया गया था।दोनों की उदयपुर एयरपोर्ट पर कई फोटोज वायरल हुई थी। इसके शादी के अंदर से भी साथ में पोज देते हुए फोटो सामने आई थी। 

साउथ फिल्मों की हीरोइन हैं लेखा

लेखा वाशिंगटन साउथ इंडस्ट्री की हीरोइन हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है।  इसके अलावा वह एक एक प्रोडक्ट डिजाइनर और वीडियो जॉकी भी है। इस लिस्ट में ‘युवा’, ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और ‘पीटर गया काम से’ शामिल है।

सालों बाद पर्दे पर लौटेंगे इमरान

बीते दिनों एंटरटेनमेंट पोर्टल पीपिंगमून ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि इमरान खान फिल्म ‘हैप्पी पटेल’ से 9 साल के बाद वापसी करने जा रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म की शूटिंग गोवा में होगी। खास बात ये है कि उनकी आगामी फिल्म की कमान एक्टर और कॉमेडियन वीर दास (Vir Das’s First Directorial Happy Patel) संभाल रहे हैं। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker