MP में बेटे ने सरिये से मां-बाप को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, पड़ोसियों ने बताई वजह

मध्य प्रदेश के मुरैना में एक शख्स ने पीट-पीटकर अपने माता-पिता की हत्या कर दी। घटना के वक्त दोनों घर में सो रहे थे। इसी दौरान आरोपी ने लोहे की रॉड से उन पर हमला कर दिया और दम निकलने तक उन्हें पीटता रहा। वारदात के बाद आरोपी बेटा घर से फरार हो गया, जिसके बाद पुलिस ने टीमें बनाकर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। 

यह वारदात मंगलवार रात माता बसैया पुलिस थानाक्षेत्र के कुतवार गांव में हुई। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम हरेंद्र शर्मा है, जिसकी उम्र 35 साल है। इस वारदात को लेकर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जयपाल सिंह ने बताया कि आरोपी ने अपने पिता ओमप्रकाश शर्मा (70) और मां उर्मिला (65) पर उस समय लोहे की रॉड से हमला कर दिया, जब वो दोनों सो रहे थे। इस दौरान बुरी तरह पिटाई से उनकी मौत हो गई। हालांकि पुलिस फिलहाल इस वारदात की वजह को लेकर कुछ ठीकठाक नहीं बता पा रही है।

पड़ोसियो ने बताई आरोपी की हरकतें

वारदात के बाद पूछताछ के दौरान आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि आरोपी हरेंद्र मानसिक रूप से बीमार है और वो हर रोज पैसों को लेकर अपने माता-पिता से झगड़ता था। लोगों की मानें तो वह पहले भी माता-पिता पर हमला कर चुका था।

आरोपी हरेंद्र अविवाहित है। जब आरोपी माता-पिता को मार रहा था, उसी दौरान उसके छोटे भाई डैनी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की, तो आरोपी उसे भी मारने के लिए दौड़ पड़ा, जिसके बाद उसने भागकर अपनी जान बचाई। इसके बाद उसने इस घटना के बारे में अपने बड़े भाई पंकज को फोन पर बताया। पंकज की सूचना पर पुलिस उनके घर पहुंची। वारदात के बाद दोनों के शव को जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker