NH 81 पर हाइवा से कुचलकर युवक की मौत, गुस्साए लोगों ने किया सड़क जाम

कटिहार जिले के प्राणपुर थाना क्षेत्र के कुचियाही गांव के समीप एनएच 81पर हाइवा से कुचलकर 40 वर्षीय युवक की मौत हो गई। घटना से आक्रोशित लोगों ने एनएच को जाम कर दिया। घटना के बाद हाइवा चालक फरार हो गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाकर जाम हटाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृतक की पहचान कुचियाही गांव के मो सनाउल उर्फ कालू के रूप में हुई है। युवक मछली का कारोबार करता था।

हाइवा ने साइकिल सवार युवक को कुचल दिया

मिली जानकारी के मुताबिक, बुधवार की सुबह सनाउल्ला साइकिल से मछली खरीदने लाभा की ओर जा रहा था। कटिहार की ओर से तेज गति से आ रहे हाइवा ने कुचियाही गांव के समीप साइकिल सवार युवक को कुचल दिया।

घटना के बाद चालक घटना स्थल से पांच किमी दूर जाकर हाइवा को सड़क पर छोड़ फरार हो गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने करीब तीन घंटे तक एनएच 81 को जाम रखा। जाम के कारण दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लगी रही।

घटना के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की जानकारी मिलते ही प्राणपुर थानाध्यक्ष रंजीत महतो ,रोशना थानाध्यक्ष तारिक अनवर अंसारी एवं इंस्पेक्टर इकबाल अहमद खान मौके पर पहुंचे। घटना के बाद मृतक के स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि हाइवा को जब्त कर लिया गया है। चालक फरार हो गया है । शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker