बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक की सगाई, लव स्टोरी पर बोले- ‘मेरी हाइट मेरे रिलेशनशिप के बीच..’

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक इन दिनों अपनी सगाई को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर इंगेजमेंट की जानकारी दी थी। हालांकि, अब्दु रोजिक ने अपनी होने वाली पत्नी का चेहरा अभी तक रिवील नहीं किया है।

अब्दु रोजिक की सगाई को लेकर जहां एक तरफ फैंस खुशी जता रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ उन पर ये भी आरोप लग रहे हैं कि ये सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट है। इस पर अब सिंगर ने रिएक्ट किया है।

अब्दु ने कही दिल की बात

अब्दु रोजिक ने अपने हालिया इंटरव्यू में शादी को फेक बताने पर रिएक्ट किया और इसे बकवास बताया। फ्री प्रेस जर्नल के साथ बातचीत में उन्होंने कहा, “सिर्फ इसलिए कि मैं दूसरों की तरह नहीं हूं, लोग सोचते हैं कि मैं शादी नहीं कर सकता। हर किसी की तरह मेरे पास भी है दिल। मैं किसी से प्यार करना चाहता हूं, शादी करना चाहता हूं और बच्चे पैदा करना चाहता हूं।”

सगाई नहीं है दिखावा

उन्होंने आगे कहा, “ऐसे बहुत से लोग हैं जो शारीरिक रूप से अक्षम हैं, लेकिन वे घर बसा लेते हैं और खुशी से अपना जीवन जीते हैं। मुझे पता है कि लोग कैसे कह रहे हैं कि ये एक मजाक है ये सब पब्लिसिटी के लिए कर रहा हूं, लेकिन पूरी दुनिया देख रही है कि मैं सोशल मीडिया के जरिए क्या कर रहा हूं। इंस्टाग्राम पर मेरे 8.2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। मैं कभी भी इस तरह का दिखावा नहीं करूंगा।”

खुद को बताया मजबूत इंसान

अब्दु रोजिक ने 20 साल की उम्र में शादी करने के लिए आलोचना किए जाने पर भी बात की। उन्होंने कहा, “मैंने जिंदगी में कड़ी मेहनत की है। मैं अपने परिवार के सात सदस्यों की देखभाल कर रहा हूं। हां, मैं केवल 20 साल का हूं, लेकिन मैं लाइफ को समझता हूं। मैं एक बहुत मजबूत इंसान हूं।”

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker