MP के दतिया में युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर की हत्या

मध्य प्रदेश के दतिया से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक युवक की कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि वह युवक आठ महीने की जेल की सजा काटकर बाहर निकला था। जानकारी के अनुसार, दतिया के भांडेर के काजीपाठा मोहल्ला निवासी भगवान सिंह पिता रामसाह यादव हत्या करने के आरोप में जेल में बंद था। वह अगस्त 2023 में जेल से रिहा हुआ था। शुक्रवार सुबह वह चिरगांव रोड स्थित बाबूलाल की आटा चक्की पर पहुंचा। पुलिस के मुताबिक, यहां उसका किसी बात को लेकर कुछ लोगों से विवाद हो गया था। इसके बाद लोगों ने पीट-पीटकर युवक को मार डाला।

इस घटना का एक 18 सेकेंड का लाइव वीडियो भी सामने आया है। इसमें दिख रहा है कि एक युवक मृतक के सिर में डंडा मारता है और वह नीचे गिर जाता है। इस के बाद लोग लाठी-डंडों और लात-घूंसों से उसे बुरी तरह मार रहे हैं। इस दौरान वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई थी, लेकिन किसी ने भी बीच बचाव करने की जहमत नहीं उठाई। लोगों ने उसे तब तक पीटा जब तक कि वह मर नहीं गया।

पुलिस के मुताबिक मृतक भगवान सिंह पर हत्या सहित कई मामले में दर्ज हैं। हत्या के मामले में अगस्त माह में वह जेल से रिहा हुआ है। इस मामले में उसे दोष मुक्त किया गया था। मामले को लेकर भांडेर एसडीओपी कार्णिक श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस विवाद होने की वजह तलाश रही है। मौके पर मौजूद लोग भी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं बता रहे हैं। कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker