आढ़ती दुकान पर कर रहा था यह काम, डिप्टी कलेक्टर ने मारा छापा, पढ़ें पूरी खबर…

टाटा स्टील प्रवेश अलमीरा के बिजनेस हेड विनय त्यागी के हत्यारोपी अक्की उर्फ दक्ष को गाजियाबाद पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। हत्यारोपी दक्ष मूल रूप से मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम हरीसिंहपुर का निवासी था। वह शुरू से ही डॉन बनना चाहता था। 6 माह पहले वह गांव आया था। पुलिस की सूचना पर परिवार के लोग उसका शव लेने गाजियाबाद पहुंच गए हैं। 3 मई को गाजियाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर 5 निवासी 42 वर्षीय विनय त्यागी की लूट के हत्या कर दी गई थी। उनका शव 4 मई को गाजियाबाद के खैतान पब्लिक स्कूल के मैदान के पीछे एक मकान से बरामद हुआ था। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया।

शुक्रवार की सुबह 5 बजे गाजियाबाद पुलिस की बाइक सवार दो बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में दिल्ली के शीलमपुर निवाज़ी अक्की उर्फ दक्ष को गोली लगी। एक पुलिस इंस्पेक्टर भी मुठभेड़ में घायल हुआ। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां अक्की की मौत हो गई। गाजियाबाद पुलिस ने बताया अक्की शालीमार गार्डन इलाके में हुई विनय त्यागी की हत्या के मामले में वांछित था। मृतक के पास से लूटा गया मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है। 

मजदूरी करते हैं अक्की के पिता, गांव में था उसका आतंक

अक्की मूल रूप से मैनपुरी के किशनी थाना क्षेत्र के ग्राम हरीसिंहपुर का निवासी था। किशनी से हाईस्कूल की पढ़ाई करके वह नौकरी करने दिल्ली चला गया था। अक्की के पिता सतेंद्र मजदूरी करते हैं। उसका छोटा भाई अक्षय पढ़ाई कर रहा है। 6 माह पहले वह गांव आया था। गांव के लोगों ने उसे देखा लेकिन गांव के लोग उससे बात नहीं करते थे। वह शुरू से ही मोबाइल चोरी, लोगों से मारपीट करता रहता था। चर्चा है कि वह अपने दोस्तों से कहता था कि उसे डॉन बनना है। मृतक के पिता सतेद्र ने बताया पुलिस ने उन्हें उसकी मौत की जानकारी दी। वह अपने बेटे के शव लेने गाजियाबाद पहुंच गए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker