MP बीजेपी प्रवक्ता गोविंद मालू का दिल का दौरा पड़ने से निधन, अंतिम यात्रा में शामिल हुए सीएम मोहन यादव

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के प्रवक्ता गोविंद मालू का बुधवार रात इंदौर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 67 साल के थे। पार्टी के एक स्थानीय नेता ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

भाजपा के एक स्थानीय नेता ने बताया कि भोपाल से लौटकर भोजन करने के बाद मालू को बुधवार रात उनके घर पर दिल का दौरा पड़ा। उन्होंने बताया कि 67 वर्षीय भाजपा नेता को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मुख्यमंत्री मोहन यादव अंतिम यात्रा में हुए शामिल 

राज्य के मुख्यमंत्री मोहन यादव लोकसभा चुनाव का अपना व्यस्त कार्यक्रम छोड़कर बृहस्पतिवार को सुबह इंदौर पहुंचे और मालू की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। यादव ने शहर के रीजनल पार्क मुक्तिधाम पहुंचकर मालू के पार्थिव शरीर को पुष्प चक्र अर्पित किया।

मुख्यमंत्री ने मालू को ‘‘भाजपा की बहुत बड़ी धरोहर’’ बताते हुए उनके निधन पर शोक जताया। उन्होंने कहा, “अचानक दिल का दौरा पड़ने से मालू के निधन का मुझे अत्यंत दु:ख है। उन्होंने भाजपा की बहुत सारी जिम्मेदारियों का निर्वहन किया था। वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुनावी सभा के मद्देनजर मेरे साथ परसों ही धार में थे।”

पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी मालू के निधन पर शोक व्यक्त किया

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद और अन्य वरिष्ठ नेताओं ने भी मालू के निधन पर शोक व्यक्त किया है। भाजपा की प्रदेश इकाई के मीडिया प्रभारी रह चुके मालू ने राज्य खनिज विकास निगम के उपाध्यक्ष के रूप में भी काम किया था। राजनीति में आने से पहले उन्होंने स्थानीय अखबारों में खेल समीक्षाएं भी लिखीं। उनके शोकसंतप्त परिवार में उनकी माता, पत्नी, दो बेटे और एक बेटी हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker