JDU विधायक शालिनी मिश्रा का पलटवार, कहा- तेजस्वी यादव अपनी पार्टी की चिंता करें

वर्ष 2024 के अंत तक जदयू पार्टी खत्म हो जाएगी… बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की ओर से दिए गए बयान को लेकर सियासी घमासान मच गया है। जदयू विधायक शालिनी मिश्रा ने पलटवार करते हुए तेजस्वी यादव को सलाह दी है कि वो अपनी पार्टी की चिंता करें। जदयू विधायक ने दावा करते हुए यहां तक कह दिया कि पार्टी तो उनकी खत्म हो रही है। शालिनी मिश्रा ने राजद पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि परिवार की पार्टी बन गई है, परिवार के सदस्यों को ही आगे बढ़ा रहे हैं।

सोमवार को पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान जदयू विधायक शालिनी मिश्रा ने कहा कि उन्हें (तेजस्वी यादव) सिर्फ अपनी पार्टी में परिवार के लोग ही दिख रहे हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी के नेतृत्व के जदयू लगातार मजबूत हो रहा है और आगे भी मजबूत होगा। बिहार के विकास का संकल्प लेकर मुख्यमंत्री जी काम कर रहे हैं। जनता भी जानती है और जनता भी हमलोगों के साथ है। 

जदयू विधायक ने दावा करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी सीटों पर एनडीए के उम्मीदवारों की जीत होगी। एक अन्य सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि तेजस्वी कह रहे हैं कि बिहार में युवाओं को रोजगार देने का काम उन्होंने किया था, मैं उन्हें बताना चाहती हूं कि युवाओं को सरकारी नौकरी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker