रोड शो में ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा अनोखा अंदाज, गाड़ी पर चढ़कर किया डांस, देंखे वीडियो…

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के मतदान से पहले मध्यप्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस पार्टियां जोरदार प्रचार में जुटी हैं। जनता को लुभाने के लिए कई जतन किए जा रहे हैं। इसी बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया का ने शुक्रवार रात अशोक नगर में रोड शो के दौरान अपने प्रशंसकों के बीच डांस किया। उनका यह अंदाज देखकर लोग भी झूमने लगे। कैंपेन सॉन्ग पर उन्होंने अपने वाहन पर खड़े होकर डांस किया। रोड शो में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और उनके समर्थक शामिल हुए। ज्योतिरादित्य सिंधिया यहां खुद को रोक नहीं पाए और सॉन्ग पर थिरकने लगे।

कैम्पेन सॉन्ग पर किया डांस, प्रशंसकों ने देखा नया अंदाज

भीषण गर्मी के बीच लोकसभा चुनाव प्रचार का पारा भी चरम पर है। मंगलवार को तीसरे चरण के मतदान से पहले प्रत्याशी पूरे उत्साह के साथ प्रचार में जुटे हैं। इसी बीच 3 मई की रात को गुना शिवपुरी के प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में रोड शो के दौरान कैम्पेन सॉन्ग पर डांस किया। इस दौरान वहां मौजूद लोगों को ‘श्रीमंत’ का नया अंदाज देखने को मिला। उन्होंने रैली में गाड़ी पर चढ़कर लोगों के बीच डांस किया। उनका डांस देखकर वहां देखने वाला हर शख्स हैरान रह गया।

पहले भी हो चुका है डांस का वीडियो वायरल

इससे पहले भी कई मौकों पर वे ऐसे आयोजनों में थिरक चुके हैं। ऐसे कार्यक्रमों में डांस करने का वीडियो पहले भी वायरल हो चुका है। गुना शिवपुरी सीट सिंधिया परिवार का गढ़ रहा है। यहां ज्योतिरादित्य को पुराने मतदाता ‘श्रीमंत’ कहते हैं। 2019 में सिंधिया ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी का दामन थामा।

टूटी श्रीमंत की ​छवि, अब केसरिया रंग में रंग गए सिंधिया

केसरिया रंग के साथ रगों में दौड़ती राजशाही का तालमेल ज्योतिरादित्य सिंधिया की नई पहचान बन गया है। आम जनता के बीच लोकप्रियता का नया पैमाना बन गया है। यह बदलाव ‘श्रीमंत’ की छवि से अलग भाजपा के केसरिया रंग को भी गहरा कर रहा है। ज्योतिरादित्य कांग्रेस में जब तक थे अपने पिता स्वर्गीय माधवराव सिंधिया की ​राजनीतिक और शाही विरासत को आगे बढ़ा रहे थे। तब श्रीमंत की छवि अलग ही प्रभाव रखती थी। लेकिन 2020 में वे बीजेपी में शामिल हो गए और तब से वे लगातार केसरिया रंग में रंगे हुए हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker