आर माधवन की ब्लॉकबस्टर हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ OTT पर इस दिन होगी रिलीज

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की ब्लॉकबस्टर हॉरर थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’, हॉल में ऑडियंस को डराने के बाद अब ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी है। काले जादू पर आधारित यह फिल्म लोगों को बेहद पसंद आई थी। अगर आप इस फिल्म को हॉल में नहीं देख पाए हैं तो आप घर बैठे ही इस फिल्म को देख सकेंगे।

ओटीटी पर रिलीज हुई शैतान

आप आज यानी चार मई से शैतान को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ओटीटी पर शैतान रिलीज होने की जानकारी दी थी। नेटफ्लिक्स ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- “घर के दरवाजे बंद रखना, कहीं शैतान ना आ जाए।”

फिल्म ने इतनी की थी कमाई

शैतान आठ मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को आईएमडीबी 7.2 रेटिंग्स मिली थीं। इस फिल्म ने दुनियाभर में करीब 212 करोड़ की कमाई की थी। शैतान के ओटीटी रिलीज की खबर आते ही नेटफ्लिक्स इंडिया के पोस्ट पर लोगों ने कमेंट्स करके ओटीटी रिलीज की खुशी जाहिर की।

शैतान फिल्म में आर माधवन, अजय देवगन, ज्‍योतिका,जानकी बोधीवाला और अंगद राज जैसे कलाकारों ने काम किया है। चिल्‍लर पार्टी, क्‍वीन, शानदार, सुपर 30 जैसी फिल्‍मों का निर्देशन कर चुके विकास बहल ने इस फिल्म का डायरेक्ट किया है। फिल्म एक माता-पिता के संघर्ष की कहानी है जो ‘शैतान’ यानी आर माधवन से अपनी बेटी को बचाने के लिए लड़ते हैं। आर माधवन का विकराल रूप इस फिल्म में लोगों को बहुत पसंद आया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker