शराब पीकर पत्नी को पीट रहा था दामाद, मना करने गई सास की गला दबाकर की हत्या

रोजना बेटी की पिटाई करने वाले दामाद को रोकना सास को महंगा पड़ गया। नतीजा यह हुआ कि गुस्से में दमाद ने अपनी सास का गला दबाकर हत्या कर दी। यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले का है। जहां दमाद शराब के नशे में आकर बेटी की पिटाई करता था, एक दिन बेटी की तखलीफ मां से नहीं देखी गई तो उसने अपने दामाद को बीच में जाकर रोक दिया। अपनी सास के बीच में आने पर दामाद आग बबूला हो गया और उसने गुस्से में आकर उसके गले को दबा दिया। दामाद के गला दबाने ने उसकी सास की मौके पर ही मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि इस हत्या को अंजाम देने के बाद दामाद मौके से फरार हो गया‌। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया है।‌

यह पूरी घटना शुक्रवार की बताई जा रही है। जहां कबीरधाम जिले के चिल्फी के बहनखोदरा में पति-पत्नी साथ में रहते थे। बताया‌ जा रहा है कि पति रोजाना घर शराब पीकर आता था, और पत्नी की पिटाई किया करता था। रोज-रोज मारपीट की यह घटना पड़ोस में रहने वाली उसकी सास से नहीं देखी गई और उसने अपने दामाद को बीच में रोका, जिस बाद से नाराज दामाद ने गला दबाकर अपनी सास की हत्या‌ कर दी और फरार हो गया। आरोपी का नाम अमर लाल बताया जा रहा है। उसकी शादी को पूरे 17 साल पूरे हो चुके है।

सास की हत्या का आरोपी दामाद गिरफ्तार

इस घटना की‌ जानकारी जैसे ही आस-पास के ग्रामीण लोगों को लगी तो उन्होंने तुरंत पुलिस को इस बात की जानकारी दी। ग्रामीणों की जानकारी के बाद चिल्फी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए शव को कब्जे में लेकर उसका पंचनामा कराने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं हत्या के बाद‌ फरार आरोपी की पुलिस तलाश में जुट गई थी। जिसे पुलिस‌ ने गिरफ्तार कर आगे की‌ कार्रवाई में जुट गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker