स्टूडेंट ने हर सवाल के जवाब में लिखा कुछ ऐसा, टीचर के उड़े होश, आसंर शीट वायरल

सोशल मीडिया पर आए दिन बच्चों की आंसर शीट वायरल होती रहती हैं, जिसमें बच्चे कई बार सवालों के ऐसे जवाब देते हैं, जिन्हें देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा. कई बार तो बच्चे ऐसे जवाब लिख देते हैं, जिन्हें देखने के बाद हम अपनी हंसी पर कंट्रोल ही नहीं कर पाते. अब एक बच्चे की ऐसी ही आंसर शीट (viral answer sheet) सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें बच्चे ने सवाल का ऐसा जवाब लिखा है, कि आप भी बच्चे की स्मार्टनेस के फैन हो जाएंगे.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि इंग्लिश का पेपर है. पेपर में कुछ शब्द दिए गए हैं, जिन्हें अपने वाक्य में प्रयोग करके दिखाना है. स्टूडेंट ने हर शब्द का प्रयोग करते हुए अपनी टीचर के बारे में कुछ न कुछ गलत और बुरा लिखा. जैसे कि पुलिस शब्द का प्रयोग करते हुए उसने लिखा – पुलिस मेरी टीचर को पकड़ लो. पायलट शब्द के साथ लिखा- पायलट, मेरी टीचर के ऊपर प्लेन लैंड कर दो. यहां तक कि फायर शब्द के इस्तेमाल में उसने लिखा- आग, मेरी टीचर को जला दो.

आंसर शीट पर लिखे सारे वाक्यों को टीचर ने तसल्ली से पढ़ा और चेक किया है. इतना ही नहीं, टीचर ने रिमार्क भी लिखा है – ‘मूर्खतापूर्ण लेकिन ज़बरदस्त काम है.’ इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर batmansince1992 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को 4 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं और 29 हज़ार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है. एक यूज़र ने लिखा- टीचर का ज्यादा सताया हुआ है ये तो. दूसरे यूजर ने लिखा- कृपया, अपने टीचर का सम्मान करें, क्योंकि शिक्षक के बिना हर शिक्षा अधूरी है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker