MP: शादी में दुल्हन का भाई ने दूल्हे के दोस्त को चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

मध्यप्रदेश के मैहर में एक शादी समारोह के दौरान दुल्हन के भाई और दूल्हे के दोस्तों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद से गुस्साए दुल्हन के भाई ने दूल्हे के दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान एक दोस्त की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस वारदात के बाद दोनों पक्षों में दहशत का माहौल है।

डांस के दौरान बढ़ा विवाद

मैहर जिला के अमरपाटन थाना क्षेत्र के गोरा गांव में दुल्हन के भाई ने दूल्हे के दो दोस्तों को चाकू से गोद डाला। जिससे एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक दुल्हन के फुफेरे भाई और दूल्हे के दोस्त डीजे की धुन पर डांस कर रहे थे। इस बीच दूल्हे के दोस्त व दुल्हन के फुफेरे भाई के बीच गाने को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़कर हाथापाई पर उतर आया। इस बात से नाराज दुल्हन के भाई ने दूल्हे के दो दोस्तों पर चाकू से वार कर दिया।

चाकू से गोदा

धारदार चाकू के हमले से रावेंद्र पटेल को मौके पर ही मौत हो गई जबकि गोरेलाल पटेल जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। वारदात के बाद से दुल्हन का भाई फरार है। बारात इटमा खजूरी गांव के सुखेन्द्र कोरी की यहां से आई थी। सुखेन्द्र ही दूल्हा है। हालांकि वारदात के बाद भी बारात की विदाई सकुशल की गई लेकिन दोनों पक्षों में दहशत का माहौल है।

थाना प्रभारी आदित्य सेन ने बताया कि डीजे में डांस के दौरान दुल्हन के बुआ के बेटे ने दूल्हा पक्ष के दो लोगो पर चाकू से हमला किया था। हमले में एक की मौत हो गई है जबकि दूसरे को रीवा के संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker