पवार फैमिली को लेकर अजित ने बता दी दिल की बात, सुनेत्रा VS सुप्रिया पर भी खुलकर बोले

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने आज पवार परिवार के बारे में अहम बात कही है। बारामती में एक रैली को संबोधित करते हुए पवार ने कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव देश का भविष्य तय करेगा। बता दें बारामती में उनकी पत्नी सुनेत्रा पवार उनकी बहन सुप्रिया सुले के खिलाफ चुनावी मैदान में हैं।

ये चुनाव देश का भविष्य तय करेगा

अंबेगांव में सुनेत्रा पवार के लिए आयोजित एक रैली में बोलते हुए अजित पवार ने कहा कि “यह चुनाव किसी गांव या (पारिवारिक) रिश्तों के बारे में नहीं है, यह चुनाव देश का भविष्य तय करेगा।” डिप्टी सीएम ने आगे कहा, 

मुझे खुली जमीन दिखाइए और मैं वहां एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स बनवाऊंगा।

रायगढ़ किले में रोपवे सुविधा के लिए फंड दिया जाएगा। वेखा तालुका का नाम बदलकर रायगढ़ करने की मांग पूरी हुई और मैंने मराठा समुदाय के लिए कड़ी मेहनत की है।

घड़ी चुनाव चिह्न वाले इस बार पीएम के समर्थन में…

अजित पवार ने आगे कहा कि जो लोग जो लोग ‘घड़ी’ चुनाव चिह्न पर पहले चुनाव जीतते थे, वे नरेंद्र मोदी की आलोचना करते थे, जबकि इस बार जो लोग ‘घड़ी’ चुनाव चिह्न पर जीतेंगे, वे प्रधानमंत्री का समर्थन करेंगे।

सुप्रिया के बारे में कही अहम बात

बता दें कि पिछले साल जुलाई में अजित पवार और आठ विधायकों के एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल होने के बाद एनसीपी में टूट पड़ गई थी। चुनाव आयोग ने बाद में उनके गुट को पार्टी का नाम और ‘घड़ी’ चुनाव चिह्न दे दिया, जबकि शरद पवार के नेतृत्व वाले गुट को एनसीपी (एसपी) का नाम और इसका चुनावी चिह्न ‘मैन ब्लोइंग तुरहा’ है।

2009 से बारामती से सांसद सुप्रिया सुले के बारे में बोलते हुए पवार ने कहा कि शांति से सोचें कि उन्होंने पिछले 15 वर्षों में क्या काम किया और फिर वोट करें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker