KKR vs PBKS: ऐतिहासिक जीत के बाद सैम कुरेन ने उत्‍साह में कहा- क्रिकेट अब बेसबॉल में तब्‍दील हो….

पंजाब किंग्‍स के कार्यवाहक कप्‍तान सैम करन ने आईपीएल 2024 में बल्‍लेबाजों द्वारा बड़े-बड़े शॉट लगाने पर उत्‍साह जाहिर किया और कहा कि क्रिकेट अब बेसबॉल में तब्‍दील हो रहा है। करन का बयान आईपीएल 2024 के 42वें मैच के बाद आया, जिसमें कुल 532 रन बने और रिकॉर्ड 42 छक्‍के लगे।

बता दें कि कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर खेले गए मुकाबले में केकेआर ने पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 261/6 का स्‍कोर बनाया। जवाब में पंजाब किंग्‍स ने 18.4 ओवर में दो विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। पंजाब ने टी20 क्रिकेट इतिहास में सबसे बड़े रन चेज को हासिल किया।

पंजाब की जीत में जॉनी बेयरस्‍टो (108*) और शशांक सिंह (68*) चमके। प्रभसिमरन सिंह (54) ने भी उम्‍दा योगदान दिया। सैम करन ने कहा, ”जीत से बहुत खुश हैं। जीत जरूरी थी। क्रिकेट अब बेसबॉल में तब्‍दील हो रहा है। है ना? हम दो अंक से खुश हैं। टीम के रूप में हमारे कुछ सप्‍ताह मुश्किल रहे। स्‍कोर के बारे में छोड़‍िए, हम इस जीत के हकदार हैं।”

फॉर्म में लौटे जॉनी

सैम करन ने जॉनी बेयरस्‍टो के फॉर्म में लौटने पर खुशी जताई। इंग्लिश बल्‍लेबाज ने शुरुआती 6 मैचों में केवल 96 रन बनाए थे। कार्यवाहक कप्‍तान ने शशांक सिंह की भी जमकर तारीफ की, जिन्‍होंने पंजाब किंग्‍स के लिए निरंतर बेहतर प्रदर्शन करके दिखाया।

करने ने कहा, ”जॉनी के लिए बहुत खुश हूं। वो लंबे समय से रन बनाने को बेकरार थे और आखिरकार कामयाब हुए। शशांक सिंह वाह। उन्‍हें नंबर-4 पर प्रमोट किया और वो सीजन में हमारी खोज हैं।

पंजाब का ऐसा है हाल

कोलकाता नाइटराइडर्स और पंजाब किंग्‍स के बीच मैच रिकॉर्ड्स के लिहाज से यादगार बना। इस मैच को जीतने के बाद पंजाब किंग्‍स को आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में एक स्‍थान का फायदा हुआ और वो अब आठवें नंबर पर काबिज है। केकेआर की टीम नंबर-2 पर कायम है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker