NH-65 पर खड़े ट्रक से कार की हुई भिड़ंत, छह लोगों की मौत

तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में हैदराबाद-विजयवाड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच-65) पर गुरुवार तड़के एक दर्दनाक हादसा हुआ। यहां एक कार के एक खड़े ट्रक से टकरा जाने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक नवजात भी था। ओवर स्पीडिंग के कारण यह हादसा हुआ है। चार अन्य घायल भी हुए हैं। 

घटना सुबह करीब 4.45 बजे कोडाद ब्लॉक के दुगापुरम गांव में हुई। मृतकों की पहचान जेला श्रीकांत, मनिक्यम्मा, चंदर राव, कृष्णा राव, स्वर्णा और लास्या के रूप में की गई, जो खम्मम जिले के बोनाकल मंडल के गोविंदपुरम के मूल निवासी थे। उनकी उम्र का अभी पता नहीं चल पाया है। कोडाद के पुलिस उपाधीक्षक एम श्रीधर रेड्डी ने कहा, “घायलों को इलाज के लिए कोडाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वे खतरे से बाहर हैं।”

रेड्डी के अनुसार, 10 व्यक्तियों का परिवार एक चर्च कार्यक्रम में भाग लेने के लिए हैदराबाद से विजयवाड़ा तक अपने स्पोर्ट्स यूटिलिटी वाहन (पंजीकरण संख्या: TS09FF7540 के साथ मारुति अर्टिगा कार) में यात्रा कर रहा था। डीएसपी ने बताया, “जैसे ही वे दुर्गापुरम पहुंचे, उनकी कार 100-110 किमी प्रति घंटे की गति से यात्रा करते हुए सड़क के किनारे खड़ी एक लॉरी से टकरा गई। एक शिशु सहित छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।”

पुलिस को संदेह है कि एसयूवी की ओवरस्पीड के कारण यह हादसा हुआ है। उन्होंने कहा, “ड्राइवर ने स्पष्ट रूप से ट्रक पर ध्यान नहीं दिया, जो खराब होकर सड़क के किनारे खड़ा था। रेड्डी ने कहा, हमने दुर्घटना का मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker