23 अप्रैल से 31 मई तक रहेगा अंगारक योग, इन राशि वाले लोगों रहें सावधान

भारतीय ज्योतिष शास्त्र में अंगारक योग का काफी अशुभ माना जाता है। ज्योतिष के अनुसार, अंगारक योग बनने पर कई लोगों को मुसीबत का सामना करना पड़ता है। हिंदू पंचांग के अनुसार, मीन राशि में राहु और मंगल की युति से अंगारक योग का निर्माण 23 अप्रैल से 31 मई तक रहेगा। पंडित चंद्रशेखर मलतारे के मुताबिक, अंगारक योग के दौरान कोई भी मांगलिक कार्य नहीं किए जाते हैं। इस दौरान इन राशि वालों को विशेष सावधानी रखना चाहिए।

मेष राशि वालों के काम में बाधा

अंगारक योग के दौरान मेष राशि वालों को विशेष सावधानी बरतनी चाहिए। मेष राशि वालों के काम में इस दौरान बाधा आ सकती है। आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। धन हानि होने के साथ सेहत भी खराब हो सकती है।

कन्या राशि वालों का विवाद

अंगारक योग के दौरान कन्या राशि वालों को अपने गुस्से पर काबू रखना चाहिए। अंगारक योग के कारण विवाद होने की आशंका बढ़ जाती है। कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने पड़ सकते हैं। वाणी पर काबू रखें। व्यर्थ के विवाद में न पड़ें। ऑफिस में भी तनाव हो सकता है।

कुंभ राशि वाले सेहत का रखें ध्यान

इस अवधि में कुंभ राशि वालों को सेहत का ध्यान रखना चाहिए। मंगल और राहु की युति सेहत पर असर डाल सकती है। आर्थिक परेशानी हो सकती है। भूमि, संपत्ति से जुड़े मामलों में भी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार को ज्यादा समय नहीं दे पाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker