दिल्ली में बीच सड़क गोली मार कर हत्या, दूसरा शख्स घायल, जांच में जुटी पुलिस

अपराधियों ने एक बार फिर सरेराह गोलीबारी कर दिल्ली को दहला दिया है। इस बार बदमाशों ने अलीपुर इलाके में ताबड़तोड़ फायरिंग की है। इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि अलीपुर ब्लॉक के पास बीच सड़क पर बाइक से आए हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर 4 बदमाश अलीपुर ब्लॉक इलाके में पहुंचे थे। इन बदमाशों ने अचानक गोलीबारी कर दी। इन सभी ने हेलमेट पहन रखा था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस गोलीबारी में जिस शख्स की मौत हुई है उनकी पहचान नरेंद्र मलिक के तौर पर हुई है। यह भी बताया जा रहा है कि नरेंद्र मलिक पेशे से ऑटो ड्राइवर थे। इस हमले में एक अन्य शख्स के पैर में गोली लगी है। उनका नाम हरिशचंद्र बताया जा रहै है।

दिनदहाड़े दिल्ली में मर्डर कर यह अपराधी फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची थी। पुलिस हमलावरों को ढूंढने के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। बदमाशों ने इस गोलीकांड को क्यों अंजाम दिया? अभी इसका पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले क तफ्तीश में जुटी हुई है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker