ओडिशा में हुए सड़क‌ हादसे में छत्तीसगढ़ के 3 लोगों की मौत, 5 लोग गंभीर रूप से घायल

ओडिशा में ट्रक और ऑटो और के बीच‌ बड़ी‌ टक्कर हुई है। इस हादसे में छत्तीसगढ़ के 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। यह हादसा ओडिशा के नबरंगपुर जिले में हुआ है। हादसे में मृतक तीन लोग धमतरी जिले के रहने वाले थे। सभी घायलों को जोड़ेगा मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां से 2 लोगों को गंभीर हालत में उमरकोट रेफर किया गया है। जबकि कुछ लोगों को रायघर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बतादें कि यह हादसा ओडिशा के नबरंगपुर जिले के रायघर थाना क्षेत्र में हुआ है। जहां कुंडे मुख्यमार्ग में जोड़िंगा के पास ट्रक और ऑटो की जोरदार टक्कर हो गई है। इस हादसे में  ऑटो के परखच्चे उड़ गए है। वही इस सड़क दुर्घटना में छत्तीसगढ़ ,धमतरी जिले के नगरी, बोराई क्षेत्र में रहने वाले चंदा गायकवाड, पवन टंडन, और पूनम वैष्णव की मौके पर ही मौत हो गई है। इस घटना में  ऑटो चालक सहित 5 लोग घायल हुए हैं। 

खबरें यह हैं कि यह सभी लोग ऑटो सवार लोग दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होने ओडिशा रायघर के धदरापारा गांव जा रहे थे,‌ उस‌ दौरान ट्रक और ऑटो में भिडंत हो गई। बताया‌ जा रहा है कि हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई थी। इस हादसे में मौके पर मौजूद लोगों ने ही घायलों को अस्पताल पहुंचाने में मदद की है। इधर हादसे की सूचना मिलते ही रायघर थाना प्रभारी रघुनाथ मांझी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है, और मामले की जांच शुरु कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker