ओप्पो ने अपना नया फोन OPPO K12 किया लॉन्च, जानिए संभावित फीचर्स…

ओप्पो अपने ग्राहकों के लिए अपनी के सीरीज में एक नया फोन OPPO K12 लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी ने इस फोन की लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी है।

कब लॉन्च हो रहा है ओप्पो फोन

OPPO K12 स्मार्टफोन चीन में 24 अप्रैल को लॉन्च किया जा रहा है। ओप्पो का अपकमिंग फोन OnePlus Nord CE 4 फोन के डिजाइन और स्पेसिफिकेशन जैसा ही नजर आया है।

दरअसल, नए ओप्पो फोन को कंपनी की ऑफिशियल चीन वेबसाइट पर देखा जा रहा है। मालूम हो कि, OnePlus Nord CE 4 को कंपनी ने हाल ही में भारतीय ग्राहकों के लिए लॉन्च किया था।

दो कलर ऑप्शन में आ रहा फोन

नया ओप्पो फोन कंपनी दो कलर ऑप्शन blue clouds और Starry night में ला रही है। फोन का blue clouds कलर पहाड़ों और मैदानों में बादलों की तरह हैं जो हवा की किरण को पकड़े हुए हैं।

Starry night कलर ऑप्शन गर्मियों में रात के साफ आसमान की तरह अपनी चमक को दिखाता है।

फोन के बैटरी स्पेक्स को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक, नया ओप्पो फोन 5500mAh बैटरी के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, फोन 100W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाया जा रहा है।

फोन को लेकर बाकी के स्पेक्स की जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। हालांकि, कंपनी लॉन्च से पहले कुछ और फीचर्स को लेकर जानकारी दे सकती है।

OPPO K12 स्मार्टफोन संभावित फीचर्स

  • ओप्पो का नया फोन Qualcomm Snapdragon 7 Gen 3 (4nm) मोबाइल प्लेटफॉर्म के साथ लाया जा सकता है।
  • कंपनी फोन को 8GB / 12GB LPDDR4X RAM और 256GB / 512GB UFS 3.1 storage के साथ पेश कर सकती है।
  • ओप्पो फोन Sony LYT-600 sensor के साथ 50MP रियर कैमरा, Sony IMX355 sensor के साथ 8MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 16MP फ्रंट फेसिंग कैमरा के साथ लाया जा सकता है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker