‘एबिगेल’ को हराकर ‘सिविल वॉर’ ने किया कब्जा, दूसरे हफ्ते में जमकर की कमाई

बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड मूवीज बॉक्स ऑफिस पर क्या करामात दिखा रही हैं। 12 अप्रैल को डिस्टोपियन थ्रिलर फिल्म ‘सिविल वॉर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, इस फिल्म के चंद दिनों बाद ही बड़े पर्दे पर हॉरर फिल्म ‘एबिगेल’ ने दस्तक दी थी।

पहले हफ्ते सिविल कर्स्टन डंस्ट, वैगनर मौरा और कैली स्पैनी स्टारर इस मूवी की शुरुआत काफी धीमी थी, लेकिन दूसरे हफ्ते में इस हॉलीवुड फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाल मचाया कि नॉर्थ अमेरिका में फिल्म तीन बड़ी फिल्मों को पछाड़कर एक बार फिर से टॉप पर आ गई। मूवी ने अब तक कितनी US बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है, चलिए देखते हैं आंकड़े-

US मार्केट में सिविल वॉर ने कर ली इतनी कमाई

एलेक्स गार्लेंड के निर्देशन में बनी फिल्म में कर्स्टन डंस्ट ने एक फोटोजर्निस्ट का किरदार अदा किया है, जो यूनाइटेड स्टेट में भड़की हिंसा के दौरान वहां पर ट्रेवल करता है। सिविल वॉर ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में अमेरिकन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 11.12 मिलियन (92 करोड़) के आसपास का कलेक्शन किया है।

वैरायटी की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्स्टन डंस्ट, वैगनर मौरा स्टारर इस फिल्म ने रिलीज के दो हफ्तों में टोटल 44.8 मिलियन (373 करोड़) के तकरीबन US बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस कर लिया है। सिविल वॉर A24 की लिस्ट में इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप फाइव फिल्मों में शुमार हो चुकी है। 50 मिलियन के साथ इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन में भी ये अब तक की सबसे महंगी फिल्मों की लिस्ट में शुमार है।

इन दो बड़ी हॉलीवुड फिल्मों को सिविल वॉर ने छोड़ा पीछे

एलेक्स गार्लेंड की फिल्म सिविल वॉर ने यूएस में बॉक्स ऑफिस कमाई के मामले में न्यूकमर्स ट्रायो-यूनिवर्सल वेम्पायर हॉरर फिल्म ‘एबिगेल’ और गाइ रिची की “द मिनिस्ट्री ऑफ अनजेंटलमैनली वारफेयर’ और सोनी एंड क्रंचरोल की एनीमे एडवेंचर ‘स्पाय एक्स फैमिली कोड: व्हाइट’ को भी पीछे छोड़ दिया है।

सिविल वॉर ने जहां 11.12 करोड़ दूसरे हफ्ते में कमाए, तो वहीं हॉलीवुड हॉरर मूवी एबिगेल की लगभग 10.2 मिलियन का पहले वीकेंड पर कलेक्शन रहा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker