IPL 2024: वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्‍स के ऑलराउंडर को जमकर लगाई लताड़, जानिए क्या कहा…

भारतीय टीम के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने पंजाब किंग्‍स के ऑलराउंडर सैम करन पर जमकर भड़ास निकाली है। सहवाग ने कहा कि सैम करन का मौजूदा सीजन में सभी विभागों में खराब प्रदर्शन रहा और वो टीम में जगह पाने के हकदार नहीं हैं।

25 साल के सैम करन को आईपीएल 2023 से पहले पंजाब किंग्‍स ने 18.5 करोड़ रुपये में खरीदा था। इस सीजन में उन्‍हें पंजाब ने रिटेन किया। इंग्लिश ऑलराउंडर का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन साधारण रहा है। उन्‍होंने आईपीएल 2024 के आठ मैचों में 11 विकेट चटका और केवल 152 रन बनाए।

वीरेंद्र सहवाग ने निकाली भड़ास

वीरेंद्र सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा कि सैम करन जैसे खिलाड़ी का कोई उपयोग नहीं है। उन्‍होंने साथ ही कहा कि वो किसी भी विभाग में मैच विजेता नहीं हैं।

मैं सैम करन को बैटिंग या बॉलिंग ऑलराउंडर के रूप में नहीं रखूंगा। इस तरह के खिलाड़ी का कोई उपयोग नहीं, जो कुछ बैटिंग और बॉलिंग करे। या तो आप बल्‍ले से या फिर गेंद से मैच जीते। या तो आप निशाना साधे या फिर आप बिलकुल प्रदर्शन नहीं कर पाएं।

करन बने पंजाब के कप्‍तान

पता हो कि शिखर धवन चोटिल होने के कारण कुछ समय के लिए क्रिकेट एक्‍शन से दूर हैं। धवन की गैर-मौजूदगी में फ्रेंचाइजी ने सैम करन को कप्‍तानी सौंपी। पंजाब ने सैम करन की कप्‍तानी में अब तक एक भी मैच नहीं जीता है। पंजाब को अपने होमग्राउंड पर रविवार को गुजरात टाइटंस के हाथों 3 विकेट की शिकस्‍त मिली।

पंजाब का हाल

पंजाब किंग्‍स का मौजूदा आईपीएल में प्रदर्शन अब तक अच्‍छा नहीं रहा है। पंजाब किंग्‍स ने मौजूदा सीजन में 8 मैचों में केवल दो जीत दर्ज की। छह शिकस्‍त के साथ पंजाब की टीम प्‍वाइंट्स टेबल में 9वें स्‍थान पर है। पंजाब किंग्‍स का प्‍लेऑफ में पहुंचाना बेहद मुश्किल नजर आ रहा है। उसे अपने शेष मुकाबलों को जीतना होगा ताकि प्‍लेऑफ में पहुंचने के मौके बने।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker