बिहार: प्रेमी जोड़े को BJP नेता ने रंगे हाथों पकड़ा तो जमकर मचा बवाल, वीडियो वायरल…

भिलाई के वैशाली नगर विधायक रिकेश सेन ने रविवार को नेहरू गार्डन में जाकर प्रेमी जोड़ों के खिलाफ छापेमारी की। विधायक जी ने प्रेमी जोड़े को समझाने की भी कोशिश की लेकिन दोनों ने विधायक को ही समझाने पर उतारु हो उठे। जोड़ी ने कहा कि आपने ओयो (OYO) भी बंद करा दिया। अब जाएं तो जाएं कहां।

गार्डन के आसपास रहने वालों ने की थी शिकायत

विधायक को गार्डन के आसपास रहने वालों ने ही यह शिकायत की थी कि यहां पर इतनी अश्लील हरकतें की जाते है जिससे उनका घरों में रहना मुश्किल हो गया है। भाजपा विधायक रिकेश सेन को शिकायत मिली थी कि नेहरू नगर का गार्डन प्रेमी जोड़ों का अड्डा बन चुका है। यहां प्रेमी जोड़ें अश्लील हरकत करते देखे जा सकते हैं। यह बात विधायक को अच्छी नहीं लगी।

दर्जन प्रेमी जोड़े गार्डन में थे मौजूद

रविवार दोपहर वो खुद छापेमारी करने नेहरू नगर गार्डन पहुंच गए। वहां आधा दर्जन प्रेमी जोड़े भरी दोपहरी में मौजूद थे। विधायक का काफिला देख वे थोड़ा सकपका गए।  विधायक गाड़ी से उतरकर एक-एक के पास पहुंचे। इस दौरान उनके साथियों ने मोबाइल कैमरा ऑन रखा था। वीडियो बनता देख कई प्रेमी जोड़े सकपका गए।

प्रेमी जोड़ों ने विधायक से की शिकायत

जब राकेश सेन ने प्रेमी जोड़े से पूछा कि वो यहां क्या कर रहे हैं तो इसपर प्रेमी जोड़ों ने शिकायत करनी शुरू कर दी। प्रेमी जोड़ों ने कहा, “वे क्या करें आप ने ओयो बंद करा दिया है, अब हम कहां जाए। ओयो था तो वहां मिल लिया करते थे।” इस बात पर विधायक रिकेश सेन भड़क गए कहा कि गलत काम के लिए वैशाली नगर में कोई जगह नहीं है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker