Aadhaar में मिल रहा है नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (UIDAI) में नौकरी (Sarkari Naukri) पाने की ख्वाहिश रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए बेहतरीन अवसर है. यदि आप भी इन पदों से संबंधित योग्यता रखते हैं, तो UIDAI में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर एवं असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर के पदों पर नौकरी पा सकते हैं. इसके लिए केंडिडेट UIDAI के ऑफिशियल वेबसाइट uidai.gov.in के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आवेदन प्रक्रिया आरम्भ हो चुकी है. यदि आप भी आधार में अधिकारी बनने की चाहत रखते हैं, तो 13 जून से पहले आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए अलग-अलग पदों पर भर्तियां की जा रही है. 

आयु सीमा:-
UIDAI भर्ती 2024 के माध्यम से जो भी केंडिडेट इन पदों के लिए आवेदन करने काम मन बना रहे हैं, तो उन कैंडिडेट्स की आयुसीमा आवेदन करने की आखिरी दिनांक तक 56 वर्ष से कम होनी चाहिए.

आवश्यक योग्यता:-
कैंडिडेट्स जो भी इन पदों के लिए आवेदन करने की सोच रहे हैं, उनके पास ऑफिशियल नोटिफिकेशन में दिए गए संबंधित योग्यता होनी चाहिए.

वेतनमान:-
असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर- जिस किसी भी कैंडिडेट्स का चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के तौर पर 35400 रुपये से 112400 रुपये तक भुगतान किया जाएगा.
असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर- उम्मीदवार जिनका चयन इन पदों के लिए होता है, उन्हें सैलरी के रूप में 47600 रुपये से लेकर 151100 रुपये तक दिया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन
ऑफिशियल नोटिफिकेशन के मुताबिक, जो भी कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन कर रहे हैं, वे आवश्यक डॉक्यूमेंट्स के साथ विधिवत भरे हुए आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लेकर अंतिम तिथि से पहले निदेशक (एचआर), भारतीय विशिष्ट पहचान प्राधिकरण (यूआईडीएआई), क्षेत्रीय कार्यालय, 7वीं मंजिल, एमटीएनएल टेलीफोन एक्सचेंज, जीडी सोमानी मार्ग, कफ परेड, कोलाबा, मुंबई – 400 005 को भेजना होगा.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker