MP: युवक की मौत के बाद परिजनों व ग्रामीणों का हंगामा, पढ़ें पूरी खबर…

मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक युवक की मौत से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने गुरुवार को जमकर हंगामा किया। उन्होंने युवक के शव को सड़क पर रखकर सिहोर-मझौली रोड पर प्रदर्शन किया। खबरों के मुताबिक पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है। गांव की एक लड़की से युवक का प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने युवक के साथ मारपीट कर उसे जहर खिला दिया, जिससे बुधवार देर रात उसकी मौत हो गई।

मृतक का नाम अर्जुन सिंह है, जो कि 20 साल का था और मझौली थाना क्षेत्र के चरगवां देवरी पीपल गांव का रहने वाला है। युवक का मौत के पहले का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवक अपने साथ हुई बदसलूकी और जबरन गोली खिलाने की बात कहता नजर आ रहा है। 

लड़की के बाप, भाई और मामा पर लगा आरोप

परिजनों का आरोप है कि लड़की के पिता, मामा और भाई ने मिलकर पहले युवक के साथ मारपीट की और फिर उसे जहर खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों और ग्रमीणों ने मझौली पुलिस के खिलाफ भी नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। युवक की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने मझौली-होरा मार्ग पर शव रखकर चक्काजाम करते हुए प्रदर्शन किया, जिससे कि करीब 3 घंटे तक आवागमन प्रभावित रहा। 

पुलिस ने समझाइश देकर चक्काजाम हटवाया

शव को सड़क पर रख चक्काजाम और हंगामे की सूचना लगते ही सिहोरा SDOP पारुल शर्मा दल बल के साथ मौके पर पहुंचीं। उन्होंने परिजनों को समझाइश देते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया, तब कहीं जाकर करीब 3 घंटे बाद चक्काजाम खत्म हुआ। 

युवक का वीडियो भी सामने आया

इस पूरे मामले में मौत से पहले युवक का एक वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह कहता नजर आ रहा है कि कुछ लोगों ने उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट की, इसके बाद उसे कोई गोली भी खिलाई है। परिजनों के बयानों और इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

पुलिस बोली- जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

जबलपुर SDOP पारुल शर्मा ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को लिखित शिकायत की है, जिसके आधार पर तीन लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में जांच की जा रही है, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम भेजी गई है। जल्द ही आरोपीयो को गिरिफ्तार कर लिया जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker