T20 वर्ल्ड कप की टीम सेलेक्शन के सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, जानिए कारण….

टी20 वर्ल्ड कप 2024 की शुरुआत 1 जून से अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाली है। वहीं, इस समय टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा हैं। उम्मीद है कि इस महीने या अगले महीने की शुरुआत में टीम इंडिया के सेलेक्टर्स की मीटिंग हो सकती है, जिसमें टीम का एलान किया जा सकता है।

वर्ल्ड कप के सेलेक्शन पर क्या बोले रोहित शर्मा?

कुछ दिनों पहले मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि रोहित शर्मा ने टीम सेलेक्शन के मद्देनजर हेड कोच राहुल द्रविड़ और चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर से मुलाकात की है। हालांकि, रोहित शर्मा ने खुद इस बात को बेबुनियाद बताया है।

भारतीय कप्तान ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एडम गिलक्रिस्ट और माइकल वॉन की पॉडकास्ट सेशन ‘क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट’ में कहा कि वर्ल्ड कप में टीम के सेलेक्शन को लेकर उन्होंने किसी से बातचीत नहीं की है।

‘मैंने किसी से अभी तक इस मामले पर बातचीत नहीं की’

रोहित शर्मा ने पॉडकास्ट में कहा, नहीं, मैं किसी से नहीं मिला। चीफ सेलेक्टर अजीत अगरकर दुबई में कहीं गोल्फ खेल रहे हैं और राहुल भाई (राहुल द्रविड़) वास्तव में अपने बच्चे को बैंगलोर में समय बिता रहे हैं और वह वास्तव में बॉम्बे में थे। मैंने किसी से अब मामले पर बातचीत नहीं की है। यह सारी बातें बेबुनियाद है।

वहीं, जब उनसे पूछा गया कि टी20 वर्ल्ड कप में वो और विराट कोहली ओपनिंग बल्लेबाजी करेंगे तो उन्होंने कहा कि ये सब गलत बात है। जब तक आप ऐसी बात मेरे मुंह या राहुल द्रविड़ या अजीत अगरकर से नहीं सुनते तब तक ये सभी बातें नकली है। 

बता दें कि विश्व में पहली बार 20 टीमें हिस्सा लेने जा रही है। वर्ल्ड कप 4 जून से 30 जून के बीच खेला जाएगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker