एडवेंचर के है शौकीन तो भारत के इन सबसे डरावने भूतिया हाईवे और सड़कों की करें सैर

ऐसे कई लोग दुनिया में हैं जो भूतों पर विश्वास करते हैं, मगर कई लोग ऐसे भी हैं जो उन पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं करते हैं। आज हम आपको भारत की उन डरावनी सड़कों और हाईवे के बारे में बताने जा रहे हैं जहां जाने से लोग डरते हैं।

रात होते ही कई ऐसी सड़कें और हाईवे हैं, जो इन पर नजर आती हैं। आइए बताते हैं।

NH 209, तमिलनाडु – बता दे की, सत्यमंगलम वन्यजीव अभयारण्य तक पहुँचने के लिए NH 209 से गुजरना पड़ता है। कहा जाता है कि एक समय इस क्षेत्र पर चंदन तस्कर वीरप्पन का राज था और जब से वीरप्पन की मृत्यु हुई है तब से उसकी आत्मा यहां भटक रही है। कहा जाता है कि वह आपराधिक अपहरण, तस्करी और हत्या के लिए जाना जाता था और अब अगर आप एनएच 209 पर जा रहे हैं तो आपको भूत की छाया जरूर महसूस होगी।

दिल्ली-जयपुर हाईवे- आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस हाईवे पर आ रही चीखों की पीड़ा का कारण भानगढ़ का किला माना जा रहा है। भानगढ़ का किला भारत की सबसे भूतिया जगहों में से एक कहा जाता है। इस हाईवे पर सफर करने वाले लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने इस हाईवे पर भयानक चीजों का अनुभव किया है।

काशी घाट- बता दे की, काशी घाट की गिनती सबसे हॉन्टेड हाईवे में होती है। मुंबई और गोवा के इन हाईवे पर कार या बस का अचानक से पलट जाना आम बात है। ज्यादातर लोगों का मानना है कि इंसान करता है।

तमहिनी घाटो- महाराष्ट्र में ताम्हिनी घाट हत्या, चोरी और असामान्य घटनाओं के लिए जाना जाता है। जी हां और लगातार हो रहे हादसों की वजह से इस घाट को सालों से भुतहा कहा जाता रहा है। इस मार्ग से यात्रा करने वाले लोगों ने कई आत्माओं का दावा किया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker