सुहाना पर बड़ा इन्वेस्टमेंट करेंगे शाहरुख खान, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) ने ‘पठान’ से 2023 में सिल्वर स्क्रीन पर दमदार वापसी की। अब फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। इसी के साथ सुहाना खान (Suhana Khan) को भी लोग बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार हैं। 

सुहाना खान ने ‘द आर्चीज’ से बतौर लीड एक्ट्रेस एक्टिंग वर्ल्ड में डेब्यू किया है। लेकिन सिल्वर स्क्रीन पर उनकी एंट्री अब तक नहीं हुई है। फैंस अब इस पॉपुलर स्टार किड को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं। सुहाना खान के डेब्यू को लेकर एक जानकारी सामने आई है।

शाह रुख खान के साथ होगी सुहाना की पहली मूवी

शाह रुख खान की ये स्टार डॉटर सुजॉय घोष की डायरेक्टेड फिल्म ‘किंग’ से सिल्वर स्क्रीन पर पहला कदम रखने के लिए तैयार हैं। उनकी ये मूवी डैडी शाह रुख खान के साथ होगी। बॉलीवुड हंगामा के अनुसार, फिल्म प्री प्रोडक्शन में है। हालिया अपडेट से ये भी पता चला है कि ये मूवी 100 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनेगी। इस फिल्म के लिए सुजॉय घोष और सिद्धार्थ आनंद साथ मिलकर काम कर रहे हैं। 

बेटी की फिल्म में होगा इतने करोड़ का इन्वेस्टमेंट

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में बताया गया है कि ‘किंग’ फिल्म में सिद्धार्थ आनंद की क्रिएटिविटी दिखाई देगी, जो ‘वॉर’, ‘पठान’ और ‘फाइटर’ जैसी फिल्में बना चुके हैं। सुहाना खान की फिल्म में भी एक्शन से जुड़ी नई-नई क्रिएटिविटी दिखाई जाएगी। ‘किंग’ एक ग्लोबल एक्शन फिल्म होगी। 

इसके अलावा अगर रिपोर्ट की मानें, तो रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले शाह रुख खान भारी भरकम निवेश करेंगे। प्रोजेक्ट के लिए 200 करोड़ रुपये खर्च होंगे, जो फिलहाल प्री प्रोडक्शन स्टेज में है। 

दक्षिण राज्य से आएंगे स्टंट एक्सपर्ट

‘किंग’ एक किंग साइज फिल्म होगी। इस मूवी में एक्शन के गुर सिखाने के लिए दक्षिण राज्य से एक्सपर्ट्स की टीम बुलाई जाएगी। सिद्धार्थ आनंद फिल्म के सीन ऐसे शूट करना चाहते हैं कि उसमें रियल एक्शन कभी दिखे और वीएफएक्स का भी कमाल हो।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker