कमलनाथ के आवास पर पहुंची पुलिस, भाजपा प्रत्याशी ने पूर्व सीएम के पीए के खिलाफ की थी शिकायत

भाजपा प्रत्‍याशी विवेक बंटी साहू के आरोप लगाने के बाद पुलिस टीम पूर्व मुख्‍यमंत्री कमल नाथ के आवास पहुंची है। लोकसभा चुनाव में छिंदवाड़ा सीट से भाजपा के प्रत्‍याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व सीएम के पीए आर के मिगलानी के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है।

शिकायत में कहा गया है कि उनका एक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये का प्रलोभन दिया गया है।फ‍िलहाल पुलिस अफसर कुछ भी बताने से इनकार कर रहे हैं।

कमल नाथ के पीए पर आरोप

विवेक बंटी साहू का आरोप है कि पीए मिगलानी ने पत्रकारों को उनका कूटरचित आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये का लालच दिया है।

मामले में श‍िकायत के बाद ही पुलिस कमल नाथ के आवास पर पहुंच गई। इसके बाद राजनीतिक आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर शुरू हो गया है। चार थानों की पुलिस पूर्व सीएम के आवास पर पहुंचने के बाद कांग्रेस नेताओं ने आक्रोश जताया है।

चुनाव के समय शिकायत मिलती रहती है: पुलिस

कोतवाली थाना प्रभारी उमेश गोल्हानी ने बताया कि पुलिस को चुनाव के समय शिकायत मिलती रहती है, इसी सिलसिले में जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ और उनके पीए आरके मिगलानी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बंटी साहू ने कहा है कि एक निजी चैनल के पत्रकार ने अन्य पत्रकारों को वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपए दिए हैं।

विवेक बंटी साहू की शिकायत पर पुलिस शिकारपुर पंहुची। जिसके बाद से वहां पर लोगो की भीड़ जुटना शुरू हो गई। हालांकि, पुलिस ने इसे रूटीन जांच बताया है।

कमल नाथ ने बेटे को मैदान में उतारा

छिंदवाड़ा लोकसभा सीट से कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ को कांग्रेस ने लोकसभा उम्‍मीवार घोषि‍त किया है। छिंदवाड़ा कमल नाथ का गढ़ कहा जाता है। वर्षों से इस क्षेत्र में उनका दबदबा रहा है। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker