बसपा अकेली लड़ रही चुनाव, मायावती का भाजपा पर साधा निशाना, जानिए क्या कहा…

मुरादाबाद में बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि उनकी पार्टी अकेले लोकसभा चुनाव लड़ रही है। कहा कि अब ऐसा लगता है कि कांग्रेस की तरह ही भाजपा ने भी केंद्र की तमाम सरकारी जांच एजेंसी का राजनीतिकरण कर दिया है। देश के जिस हिस्से में बीजेपी की सरकार है वहां के लोग उसकी नीतियों से परेशान हैं।

उन्होंने कहा कि यूपी में बसपा की सरकार के दौरान सभी के हितों का भी हर स्तर पर विशेष ध्यान रखा गया। कांग्रेस की सरकार की तरह वर्तमान भाजपा सरकार भी जातिवादी हैं। उसकी पूंजीवादी नीतियों के चलते पूरे देश में गरीबों, दलितों और आदिवासियों और मुस्लिमों का शोषण हो रहा है। 

आज पूरे देश में दलितों, आदिवासियों एवं अन्य पिछड़े वर्गों को सरकारी नौकरियों में पड़े आरक्षण के तहत पदों को नहीं भरा जा रहा है। उन्होंने भाजपा पर हमला करते हुए आरोप लगाया कि वह धर्म के आड़ में मुस्लिमों पर अत्याचार कर रही है।

इससे पहले मंच पर स्थानीय नेताओं ने जनता से संवाद किया। उन्होंने मतदाताओं से पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान की अपील की। लाइनपार स्थित रामलीला मैदान में चुनावी जनसभा में भाग लेने के लिए सुबह से ही बसपा के कार्यकर्ता पहुंचने लगे थे। 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker