MP के सतना में दो सगे भाइयों की नदी में डूबने से मौत, घर में पसरा मातम

मध्य प्रदेश के सतना जिला से एक दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दो टीनेजर बच्चों की नदी में डूबने से मौत हो गई। दोनों सगे भाई थे। इस घटना के बाद इलाके में सन्नाटा छा गया। सतना जिला मुख्यालय से करीब 30 किमी दूर स्थित भैंसवार गांव के निवासी दो सगे भाइयों की नदी में डूबने से मौत हो गई। नदी में डूबने की खबर लगते ही परिजन और गांव वाले मौके पर उमड़ आए लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी बच्चों को नहीं बचा पाए। दोनों नदी की गहराई तक चले गए थे। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक कोठी थाना के गांव भैंसवार निवासी प्रमोद गौतम के दोनों बेटे सुबह-सुबह पास की ही पथनौरी नामक नदी में नहाने गए थे। इस दौरान नदी की गहराई में जाकर फंस गए और उनकी डूबने से मौत हो गई। वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों भाई आपस में खेल-खेल के दौरान डुबकी लगाते हुए शर्त लगा रहे थे कि कौन कितनी देर तक सांस रोक सकता है। इस बीच वह गहराई तक चले गए। वहां मौजूद लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन तब तक वह गहराई तक जा चुके थे। 

नदी भैंसवार गांव के पास से लगे मौहरिया को भी जोड़ती है। अक्सर दोनों गांव के लोग गर्मी के दिनों में इस नदी में नहाने आते हैं। थाना प्रभारी रूपेंद्र राजपूत ने बताया कि गांव वालों की मदद से बालकों के शव नदी से निकाल लिए गए हैं। मृतक बालक भैंसवार निवासी प्रमोद गौतम के बेटे हैं। जिनके नाम- आशुतोष गौतम और ज्योतिस्वरूप गौतम हैं। एक की उम्र 14 और दूसरे की 12 साल बताई गई है। दो बालकों की नदी में डूबने से हुई मौत के बाद इलाके में खामोशी छाई हुई है। वहीं घर में मातम का माहौल है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker