वर्ल्डवाइड छाया अक्षय और टाइगर का एक्शन, जानिए कितनी हुई कमाई

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज के बाद अच्छा परफॉर्म कर रही है। फिल्म को ना सिर्फ देश में बल्कि विदेश में भी पसंद किया जा रा है। अब बड़े मियां छोटे मियां का वर्ल्डवाइड दूसरे दिन का कलेक्शन आ गया है।

कितनी हुई कमाई

प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट के अनुसार, शुक्रवार को दूसरे दिन फिल्म की कुल कमाई वर्ल्ड वाइड 55.14 करोड़ रुपये पहुंच गई। 11 अप्रैल को ईद वाले दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन 36.33 करोड़ रुपये की वर्ल्ड वाइड कमाई की थी। 

वैसे ट्रेड एक्सपर्ट्स अब भी फिल्म को लेकर काफी ज्यादा इम्प्रेस नहीं हैं। जाने-माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शुक्रवार को ‘एक्स’ पर पोस्ट किया, ”बड़े अवकाश ईद पर रिलीज होने के बाद भी बड़े मियां छोटे मियां पहले दिन बड़ी उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। एक बड़ा टोटल मिसिंग रहा। गुरुवार को फिल्म ने भारत में 16.07 करोड़ रुपये की कमाई की।”

‘अभी वेट एंड वॉच जैसी स्थिति’

तरण आदर्श ने अपने विश्लेषण में कहा कि ड्रीम कास्ट+ भव्य निर्माण + हॉलिडे + एग्रेसिव प्रमोशन + अपने निर्देशक के शानदार ट्रैक रिकॉर्ड के साथ, बड़े मियां छोटे मियां को पहले दिन 25 करोड़ और 30 करोड़ के बीच कहीं ओपनिंग करनी चाहिए थी। हालांकि, जो नंबर आएं हैं, वह उम्मीदों से काफी कम हैं, क्योंकि फिल्म की लागत काफी ज्यादा है। फिल्म के लिए शुक्रवार से रविवार तक पड़ने वीकेंड के लिए अच्छे नंबर लाना काफी जरूरी है। अभी वेट एंड वॉच जैसी स्थिति है।

मुंबई, लंदन समेत इन शहरों में हुई शूटिंग

अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बनी फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक दिलचस्प खलनायक का रोल निभाया है। इसके अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया भी फिल्म का हिस्सा हैं। बता दें कि इस फिल्म को आशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने प्रॉड्यूस किया है। इसकी शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्डन में हुई है। बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन-एंटरटेनर फिल्म है और इसे अक्षय कुमार ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान बैड बॉयज जैसी फिल्म बताया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker