मोदी का सिर फोड़ने के लिए सांसद बनना चाह रहे हैं भूपेश बघेल: डिप्टी सीएम विजय शर्मा

लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ में नेता जोर शोर से प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं। इस बीच विपक्षी नेताओं पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। अब छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर बड़ा आरोप लगाया है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि वह इसलिए सांसद बनना चाह रहे हैं कि नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ सके। 

छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने लोकसभा चुनाव से पहले प्रदेश में एसीबी और ईओडब्ल्यू की छापेमारी को लेकर बयान दिया है कि छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले भी कार्रवाईयां हुई है, यह उनके रूटिंग का काम है। डिप्टी सीएम ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पर भी एफआईआर दर्ज है। उन्होंने कहा कि यह किस तरह की राजनीति से प्रेरित हो सकता है। शराब घोटाले में फर्जी होलोग्राम की जानकारी सामने आई है, जनता इनके कोयले घोटाले के सभी कारनामे जानती है। डिप्टी सीएम ने कहा कि एसीबी और ईऔडब्लू की कार्रवाई कैसे गलत हो सकती है। 

डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने राजनांदगांव में पूर्व सीएम भूपेश बघेल के प्रचार को लेकर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जनता उनसे पूछना चाहती है कि आप सांसद इसलिए बनेंगे ताकि नरेंद्र मोदी का सिर फोड़ सके। शर्मा ने कहा कि इनका गांव में विरोध हो रहा है, टीएस सिंहदेव ने पहले ही तीनों सीटों पर कांग्रेस के कमजोर होने का बयान दिया है। शर्मा ने कहा कि इन्हें दृष्टिकोण स्पष्ट रखना चाहिए, आज जनता का विश्वास मोदी के साथ है। उनके नेता आज अपने बिगड़े बोल के कारण जनता का विश्वास हो रहे हैं। 

बतादे कि आज से छत्तीसगढ़ में तीसरे चरण के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो रही है। जिसे लेकर छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम विजय शर्मा ने कहा कि तीसरे चरण के नामांकन के लिए भाजपा कार्यकर्ता बेहद ही उत्साही है। सभी सीटों पर सीएम विष्णुदेव साय नामांकन में शामिल होंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी छत्तीसगढ़ आएंगे और हमारे राष्ट्रीय नेताओं का भी प्रदेश का दौरा होगा।‌

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker