लड़की के चक्कर में युवकों के बीच गैंगवार, कहासुनी के बाद युवक को मारी गोली

एक लड़की के चक्कर में युवकों के दो गुटों में गैंगवार हो गई है। कहासुनी के बाद मामला इतना बढ़ गया कि एक युवक को गोली मार दी गई। युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यह हैरान करने वाला मामला देहरादून में सामने आया है। लड़की को लेकर विवाद में दो गुट के छात्र आपस में भिड़ गए। एक युवक के पेट में गोली लग गई, जिसे पटेलनगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उधर, पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

पटेलनगर कोतवाली के इंस्पेक्टर केके लुंठी के अनुसार, जतिन निवासी झबीरन सरसावा सहारनपुर ने तहरीर में बताया कि वे एक विश्वविद्यालय से बीएससी कर रहे हैं। वर्तमान में रिश्तेदार के घर सुभाषनगर में रहते हैं। बुधवार को उनकी दोस्त की छोटी बहन का जन्मदिन था।

जतिन शिमला बाईपास स्थित रतनपुर स्थित उसके घर गया था। इसके बाद वे पार्टी करने राजपुर रोड के एक होटल चले गए। खाना खाने के बाद वह कार से महिला मित्र के घर रतनपुर आ रहे थे कि तभी झीवरहेड़ी के पास से विनीत नेगी ने पीछा शुरू कर दिया।

उसके साथ कुछ और युवक थे। आरोप है कि युवती को लेकर विनीत की जतिन से रंजिश है। जतिन जब अपनी दोस्त के घर पहुंचा तो आरोपी बाहर से आवाज देने लगा। कुछ समय बाद जतिन अपनी दोस्त की छोटी बहन संग कार से अपने घर जाने लगा, तो रास्ते में आरोपी विनीत और उसके दोस्तों ने हमला कर दिया।

जतिन वहां से किसी तरह कार से निकल गया और रिश्तेदार को बुलाकर सहसपुर थाने चला गया। थोड़ी देर बाद उसके रिश्तेदार वहां आ गए। शिकायतकर्ता ने अपने दोस्त सन्नी, वेदप्रिय, आशीष और हर्ष को भी बुला लिया।

इसके बाद जतिन जब दोस्त की बहन को उसके घर छोड़ने गया तो आईएसबीटी जाने वाली सड़क के पास दोबारा विनीत और उसके दोस्तों ने घेर लिया। आरोपी विनीत और साथियों ने फायर किए। इस दौरान आशीष शर्मा के पेट में गोली लग गई। पुलिस ने आरोपियों पर हत्या के प्रयास का केस किया है। अभी यह स्पष्ट नहीं कि गोली किसने चलाई है, इसकी जांच जारी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker