महाराष्ट्र: एकनाथ खडसे ने भाजपा में शामिल होने के सभी अफवाहों पर लगाया पूर्णविराम

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (शरदचंद्र पवार) के नेता एकनाथ खडसे भाजपा में शामिल होने के सभी अफवाहों पर पूर्ण-विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि वह अगले 15 दिनों के अंदर भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होगें। एकनाथ खडसे ने संकट में मदद करने के लिए शरद पवार का आभार व्यक्त किया।  

शरद पवार का किया धन्यवाद

पत्रकारों से बात करते हुए खडसे ने रविवार को कहा कि मैंने भाजपा में वापस जाने का फैसला किया है। उन्होंने भाजपा को अपना दूसरा घर करार देते हुए कहा कि मैंने चार दशकों तक पार्टी की सेवा की है। मैं शरद पवार के प्रति आभार व्यक्त करता हूं जिन्होंने संकट के दौरान मेरी मदद की।

मैं जाऊंगा दिल्लीः खडसे

उन्होंने आगे कहा कि मैंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मसले पर बात की है और अगले 15 दिनों में नई दिल्ली में पार्टी में शामिल हो जाऊंगा। एक बार फोन आएगा तो मैं दिल्ली जाऊंगा। मालूम हो कि पिछले साल, अजित पवार और आठ अन्य विधायकों के एकनाथ शिंदे सरकार में शामिल हो जाने के बाद राकांपा विभाजित हो गई थी। उस समय खडसे ने शरद पवार के गुट में चले गए थे। 

बेटी ने क्या कहा?

मालूम हो कि इससे पहले खडसे की बेटी रोहिणी खडसे ने रविवार को कहा कि वह अपने पिता के साथ भाजपा में नहीं जाएंगी और शरद पवार के नेतृत्व वाले दल के साथ ही रहेंगी। एकनाथ खडसे 2020 में भाजपा से अपना 40 साल पुराना नाता तोड़कर राकांपा में शामिल हो गए थे और इसके लिए उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को जिम्मेदार ठहराया था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker