ईद के मौके पर रिलीज होगी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां, मेकर्स ने दी यह खास जानकारी…

अक्षय कुमार मिशन रानीगंज (Mission Raniganj) के बाद एक बार फिर से स्क्रीन पर लौटने की तैयारी कर रहे हैं। उनकी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एक्शन से भरपूर इस मूवी में पहली बार टाइगर श्रॉफ और खिलाड़ी कुमार की जोड़ी बड़े परदे पर दर्शकों को देखने को मिलेगी।

फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट मिल चुका है और जल्द ही मूवी की एडवांस बुकिंग भी ओपन हो जाएगी। बड़े मियां छोटे मियां अब तक सिनेमाघरों में भी नहीं आई है, ऐसे में फिल्म की फ्रेंचाइजी को लेकर खबर सामने आ रही है। हाल ही में जैकी भगनानी ने बताया कि वह फ्रेंचाइजी फिल्मों से कितना ज्यादा प्रेरित हैं।

हॉलीवुड फिल्मों से मिला बड़े मियां छोटे मियां की फ्रेंचाइजी का आइडिया

आज के समय में मेकर्स पहले पार्ट से पूर्व ही उसकी उसकी फ्रेंचाइजी की योजना बना लेते हैं। जैसे निर्माता जैकी भगनानी ने बनाई है। उनकी आगामी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की भी फ्रेंचाइजी बनेगी। अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत इस फिल्म की फ्रेंचाइज बनाने को लेकर जैकी बताते हैं, ‘मैं स्पाइडरमैन और सुपरमैन फ्रेंचाइजी फिल्मों का बड़ा फैन रहा हूं।

हमारी नई फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में दो सुपरस्टार हैं। दोनों भाई भी हैं, आपस में लड़ाई भी करते हैं। ऐसी कोई फ्रेंचाइजी फिल्म नहीं बनी है, जिसमें भाइयों का प्यार दिखे। वहीं से इसे फ्रेंचाइजी में बनाने का विचार आया।

टाइगर को फिल्म में लेने से पहले निर्माता ने अक्षय कुमार से की थी बात

फिल्म में अक्षय और टाइगर को बड़े और छोटे मियां के तौर पर लेने को लेकर जैकी कहते हैं, “मैं अक्षय सर से फिल्म को लेकर बात करने गया था। उन्होंने कहा कि ठीक है फिल्म करूंगा, लेकिन छोटे मियां कौन होगा? मैंने उनके साथ बैठकर काफी देर बात की, फिर मैंने टाइगर का नाम लिया।

उन्होंने कहा कि अगर टाइगर फिल्म करते हैं, तो अच्छी बात होगी। फिर मैंने टाइगर से बात की, उन्होंने भी हां कर दिया और फिर दोनों इस फिल्म के लिए साथ आ गए”। बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker