पीएम मोदी ने उत्तराखंड को किया याद, X पर पोस्ट लिखकर कही यह बात…

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए आज पीएम नरेंद्र मोदी की उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर के रुद्रपुर में पहली जनसभा है। पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर इस रैली को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। 

सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर लिखे पोस्ट

पीएम नरेंद्र मोदी ने लिखा- देवभूमि उत्तराखंड के साथ ही देश की जनता ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा की विजय का संकल्प ले लिया है. इस संकल्प की सिद्धि के लिए अपने समस्त परिवारजनों का आशीर्वाद हमारे साथ है. उत्तराखंड के रुद्रपुर में आज दोपहर करीब 12 बजे जनता-जनार्दन से संवाद का सौभाग्य मिलेगा.

वहीं, उत्तराखंड बीजेपी ने भी अपने सोशल मीडिया पेज पर पीएम मोदी को लेकर कुछ पोस्टर जारी किए हैं। इन पोस्टर में लिखी बातें पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से लिखी गई बातें हैं। 

  • पहली पोस्ट में लिखा है- ‘उत्तराखंड में अपनेपन की अनुभूति हमेशा मेरे साथ रहती है. मैं देखता हूं कि आप भी अपनेपन के उसी हक के साथ, उसी आत्मीयता से मुझसे जुड़े रहते हैं।
  • दूसरी पोस्ट में लिखा गया है- ‘उत्तराखंड के लोगों का प्रेम मुझे बार-बार अपनी तरफ आकर्षित करता है. इसे मैं अपना सौभाग्य मानता हूं कि जब भी अवसर मिलता है, मैं देवभूमि पहुंच जाता हूं और लोगों की सेवा के लिए नई ऊर्जा से भर जाता हूं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker