‘नो एंट्री 2’ के चलते अनिल कपूर और बोनी कपूर के बीच बातचीत बंद, झगड़े पर अनीस बज्मी ने तोड़ी चुप्पी

19 साल बाद आखिरकार निर्माता बोनी कपूर ने अपनी सुपरहिट फिल्म नो एंट्री के सीक्वल का एलान कर दिया है। इस फिल्म की अनाउंसमेंट के साथ ही बोनी कपूर ने खुलासा किया है कि सीक्वल के चलते अनिल कपूर के साथ उनका झगड़ा हो गया है। यह बयान इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

साल 2005 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म नो एंट्री (No Entry) में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर की तिकड़ी दिखाई दी थी। फिल्म में एशा देओल, बिपाशा बसु, सेलीना जेटली और लारा दत्ता की भी अहम भूमिका थी। हालांकि, नो एंट्री 2 में इनमें से कोई भी सितारा नहीं दिखाई देगा। बोनी ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि सीक्वल में अनिल कपूर को न लिए जाने से वह बहुत नाराज हैं और बात नहीं रहे हैं।

अनिल-बोनी की लड़ाई से हैरान अनीस बज्मी

अनिल कपूर और बोनी कपूर के झगड़े पर अब नो एंट्री के डायरेक्टर अनीस बज्मी (Anees Bazmi) ने रिएक्शन दिया है। ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में कहा-

भाइयों के बीच का प्यार कभी खत्म नहीं होगा। मैं वाकई नहीं जानता हूं, लेकिन उनका रिश्ता बहुत अच्छा है। एक-दूसरे से नाराज़ होने की ये बातें कुछ समय के लिए हैं।

अनीस बज्मी ने यह भी बताया कि उन्हें भाइयों की लड़ाई के बारे में कुछ नहीं पता। अनिल या फिर बोनी ने उन्हें इस बारे में कुछ भी नहीं बताया है। उनका कहना है कि वह इन दिनों कार्तिक आर्यन स्टारर आगामी फिल्म भूल भुलैया 3 (Bhool Bhulaiyaa 3) की शूटिंग में बिजी हैं।

इन तीन एक्टर्स ने नो एंट्री 2 में की एंट्री

बोनी कपूर नो एंट्री 2 नई स्टार कास्ट के साथ लाने वाले हैं। सीक्वल में वरुण धवन (Varun Dhawan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अहम भूमिका निभाएंगे। अभी हीरोइनों की कास्टिंग नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि फिल्म में एक-दो नहीं बल्कि 10-10 अभिनेत्रियां नजर आ सकती हैं। शूटिंग इसी साल दिसंबर से शुरू होंगी और अगले साल फिल्म की 20वीं सालगिरह पर रिलीज होगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker