अजय देवगन के जन्मदिन पर ‘मैदान’ का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉक्स ऑफिस पर ‘शैतान’ का खात्मा करने वाले एक्टर अजय देवगन अब सैयद अब्दुल रहीम के रोल में लोगों में जज्बा भरते नजर आएंगे। आज एक्टर का बर्थ डे है। इस खास मौके पर उनकी अपकमिंग फिल्म ‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है। 

‘मैदान’ का फाइनल ट्रेलर रिलीज

‘मैदान’ अजय देवगन के ड्रीम प्रोजेक्ट्स में से एक है। यह बायोपिक फिल्म है, जिसमें अजय को पहले कभी न देखे जाने वाले अवतार में देखा जाएगा। अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी इस मूवी में कई इमोशन सीन देखने को मिलेंगे। इसके अलावा अजय देवगन के कुछ धांसू डायलॉग हैं, जो यूजर्स को काफी पसंद आने वाले हैं। कम से कम फाइनल ट्रेलर को मिले रिस्पांस को देख ऐसा ही लग रहा है।

फुटबॉल कोच की कहानी होगी ‘मैदान’

‘मैदान’ फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की बायोपिक है। फिल्म में आपको 1952 से लेकर 1962 की कहानी देखने को मिलने वाली है। सैयद अब्दुल रहीम बने अजय देवगन फुटबॉल मैच में टीम इंडिया को हारते नहीं देखना चाहते हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि वह अपनी एक टीम बनाते हैं, जिसमें यंगस्टर्स ही जुड़े हैं। उनमें जोश और जज्बा भरने के साथ ही वह ये भी क्लियर कर देते हैं कि दुनियावालों से किसी चीज की उम्मीद न की जाए। ट्रेलर में अजय का डायलॉग है- जो समझ नहीं आए, उसके बारे में बात नहीं करनी चाहिए। फैंस को पूरे ट्रेलर में ये एक डायलॉग काफी पसंद आ रहा है।

‘मैदान’ बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म है। इस मूवी के बारे में अजय देवगन ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं था कि हमारे ही देश में ऐसा भी कुछ हुआ है। फुटबॉल आज इस मुकाम पर पहुंचा है, तो इसके पीछे एक नहीं कई लोगों की मेहनत है, जिन्होंने 50 और 60 के दशक में इतिहास रच दिया था। ‘मैदान’ फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker