शनि करेंगे पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर, इन राशियों की बदलेगी तकदीर, मिलेगी अपार सफलता

ज्योतिष शास्त्र में शनि महाराज को न्याय के देवता के रूप में जाना जाता है। यह लोगों को कर्मों के अनुसार फल प्रदान करते हैं। इन्हें नवग्रहों में महत्वपूर्ण ग्रह माना गया है। हर ग्रह एक निश्चित समय, अंतरात और अवधि के बाद राशि व नक्षत्र परिवर्तन करता है। ज्योतिषाचार्य कल्पेश तिवारी के मुताबिक शनि देव पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर करने वाले हैं। जिससे तीन राशियों को धन-समृद्धि का आशीर्वाद मिलेगा।

शनि का पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर कब होगा?

शनि इस समय कुंभ राशि में विराजमान है। वह शतभिषा नक्षत्र में गोचर कर रहे हैं। कर्मफलदाता का पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में 6 अप्रैल को प्रवेश होगा। शनि इस नक्षत्र में 3 अक्टूबर 2024 तक गोचर करेंगे।

शनि के पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर से इन राशियों को होगा फायदा

मेष राशि

मेष राशि के लिए शनि का पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में गोचर अच्छा रहेगा। इस अवधि में आय में वृद्धि होगी। अच्छी मात्रा में पैसा कमाने के साथ बचत करने में सफल रहेंगे। शनि देव की कृपा से अनेक स्त्रोतों से धन कमाने में सक्षम होंगे। शेयर बाजार से धन लाभ हो सकता है।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए शनि का गोचर शुभ रहेगा। इस अवधि में करियर और व्यापार के क्षेत्र में अपार सफलता मिलेगी। जो जातक नौकरी की तलाश में हैं उन्हें जॉब मिलने की संभावना है। बिजनेस करने वालों को इस अवधि में लाभ प्राप्त होगा। ग्रहों के शुभ प्रभाव से अधूरे काम पूरे होंगे।

मकर राशि

मकर राशि वालों के लिए शनि का नक्षत्र गोचर फलदायी साबित होगा। समाज में मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यापार के क्षेत्र में लाभ प्राप्त होने की संभावना है। वाणी से दूसरों को प्रभावित करेंगे। इस दौरान मनोकामनाएं पूर्ण होगी। कोई नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker