शादी के बाद पुलकित सम्राट ने घरवालों के लिए बनाया हलवा, कृति ने फोटो की शेयर…

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट इसी महीने शादी के बंधन में बंधे हैं। फैंस को दोनों की जोड़ी बहुत पसंद है। काफी लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। दोनों शादी के बाद हर फंक्शन की फोटोज शेयर कर रहे हैं। वहीं अब कृति ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसके बाद पुलकित की बहुत तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं कृति ने खुद पुलकित को ग्रीन फ्लैग बताया है। फोटोज में आप देखेंगे कि पुलकित हलवा बना रहे हैं।

पुलकित की रसोई

फोटोज शेयर कर कृति ने लिखा, ‘ओके तो कल कुछ बड़ी बात हुई और मुझे दोबारा उनसे प्यार हो गया। मुझे कभी नहीं लगा था ऐसा होगा, लेकिन ऐसा हुआ है। पुलकित की पहली रसोई हुई कल। मैं किचन में गई और देखा कि पुलकित हलवा बना रहे हैं। मैंने उनसे पूछा क्या कर रहे हो और उन्होंने कहा कि हलवा बना रहा हूं। यह मेरी पहली रसोई है। मुझे हंसी आ गई और मैंने कहा पहली रसोई तो लड़की की होती है बेबी तो उन्होंने कहा ये सब बकवास है। हमने डिसाइड किया है कि हमारे रिलेशन में दोनों की जिम्मेदारी बराबर होगी। आपने दिल्ली में मेरे परिवार के लिए खाना बनाया तो मैं यहां बेंगलुरु में आपके परिवार के लिए बनाऊंगा सिंपल।’

कृति का सब्र का फल पुलकित

उन्होंने सिंपल शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने जब बदल दिया और बस एक वर्ड यूज किया सिंपल। पुलकित सम्राट आप बेस्ट हो। थैंक्यू मुझे दिखाने के लिए आप मेरी लाइफ के बेस्ट डिसिजन हो। तू सब्र का फल है बेबी, सबसे मीठा। इसके अलावा कृति ने नजर ना लगने वाला इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा थू थू थू।

कृति ने आगे लिखा पिक्चर्स ज्यादा क्लीयर नहीं है क्योंकि मैं अपनी आंखों से आपको देखने में खोई हुई थी, लेकिन दुनिया को यह बताना जरूरी था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker