केजरीवाल के बाद सुनीता ने संभाली AAP की कमान, वॉट्सऐप नंबर किया जारी

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी में उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की सक्रियता लगातार बढ़ रही है। पति की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने के बाद अब उन्होंने पार्टी के लिए नए अभियान का आगाज किया है। ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ कैंपेन का आगाज करते हुए सुनीता केजरीवाल ने वॉट्सऐप नंबर जारी किया।

सुनीता केजरीवाल ने अपने पति की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से करते हुए कहा कि उनके रोम-रोम में देशभक्ति बसी है। उन्होंने यह कहकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा कि केजरीवाल ने तानाशाही ताकतों को ललकारा है। सुनीता ने कहा, ‘कल कोर्ट में अरविंद जी ने अपना पक्ष रखा आपने सुना होगा। नहीं सुना हो तो प्लीज सुन लें। जो कुछ उन्होंने कोर्ट के सामने कहा उसके लिए बहुत हिम्मत चाहिए। सच्चे देशभक्त हैं वे। बिलकुल इसी तरह हमारे स्वतंत्रता सेनानी अंग्रेजों की तानाशाही से लड़ते थे। पिछले 30 साल से मैं उनके साथ हूं। देशभक्ति उनके रोम-रोम में बसी है। अरविंद जी ने देश की सबसे ताकतवर, भ्रष्टाचारी और तानाशाही ताकतों को ललकारा है।’

सुनीता केजरीवाल ने एक वॉट्सऐप नंबर जारी करते हुए लोगों से अरविंद केजरीवाल का साथ देने की अपील की। इसके लिए अपना संदेश और शुभकामनाएं भेजने को कहा। सीएम की पत्नी ने कहा, ‘आपने अरविंद जी को अपना भाई-अपना बेटा कहा है। क्या इस लड़ाई में आप अपने बेटे-भाई का साथ नहीं देंगे। मुझे पूरा विश्वास है कि हम सब साथ मिलकर यह लड़ाई लड़ेंगे। मैं आपको एक वॉट्सऐप नंबर दे रही हूं- 8297324624 । आज से हम एक अभियान शुरू कर हे हैं, जिसका नाम है केजरीवाल को आशीर्वाद। इस वॉट्सऐप नंबर पर आप अपने अरविंद को आशीर्वाद भेज सकते हैं, शुभकामनाएं, दुआ या कोई भी संदेश भेज सकते हैं।’ सुनीता केजरीवाल ने कहा कि वह हर संदेश को जेल में केजरीवाल तक पहुंचाएंगी। 

बढ़ रही है सुनीता केजरीवाल की सक्रियता

सुनीता केजरीवाल को दिल्ली की नई मुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों के बीच आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक की पत्नी की सक्रियता लगातार बढ़ रही है। केजरीवाल की गिरफ्तारी तक परिवार में सिमटी रहीं सुनीता अब मीडिया के सामने आकर ना सिर्फ पति को लेकर अपडेट दे रही हैं बल्कि भावुक अपीलों के जरिए लोकसभा चुनाव से पहले केजरीवाल के लिए समर्थन जुटाने की पूरी कोशिश करती दिख रही हैं। पहले ट्वीट, फिर वीडियो संदेश, मीडिया कर्मियों को बाइट और अब नए अभियान का आगाज कराकर उन्होंने संकेत दे दिया है कि यदि केजरीवाल जल्द ही रिहा नहीं होते हैं तो वह उनकी अनुपस्थिति में चुनावी कमान संभाल सकती हैं। वहीं, भाजपा नेताओं का दावा है कि सुनीता केजरीवाल को राबड़ी मॉडल की तरह मुख्यमंत्री बनाया जा सकता है। हालांकि, आम आदमी पार्टी का कहना है कि केजरीवाल इस्तीफा नहीं देंगे और वह जेल से सरकार चलाते रहेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker